Ola Electric ला सकती है अपनी पहली मोटरसाइकिल, ई-स्कूटर का प्रोडक्शन बढ़ाएगी कंपनी

देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कम्पनी Ola Electric इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। बीते दिन ही ओला के अपनी सबसे किफायती स्कूटर Ola S1 Air ko लॉन्च किया है। दिवाली के मौके पर उसकी प्री बुकिंग भी स्टार्ट हो चुकी है। अब ऐसी खबर आ रही है की आगामी वर्षों में ओला अपना नया प्रोडक्ट Ola Motorcycle ला सकती है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

स्कूटर के प्रोडक्शन को बढ़ाने की योजना

Ola Electric ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रोडक्शन में तेजी कर दी है। फैक्ट्री में स्कूटर के प्रोडक्शन को बढ़ाने की योजना बनाई है। मौजूदा प्रोडक्शन की बात करें तो कम्पनी का टारगेट रोजाना 1000 स्कूटर से ऊपर का है। कंपनी के CEO, Bhavish Aggarwal ने बताया कि तमिलनाडु के कृष्णागिरी में मौजूद कंपनी की फैक्टरी का एक्सपैंशन किया जाएगा।

यह पढ़ें: सिर्फ Rs 10 हजार में करें बुक, 307km चलने वाली भारत की सबसे फास्ट इलेक्ट्रिक बाइक

Ola Electric motorcycle

नए प्रोडक्ट्स के कॉन्सेप्ट पर काम

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “हमारा मानना है कि अगले छह से आठ महीनों में मौजूदा कैपेसिटी पूरी हो जाएगी।” फैक्टरी की कैपेसिटी को बढ़ाकर 1 करोड़ यूनिट्स प्रति वर्ष की टारगेट की जा रही है। सूत्रों से पता चला है की ओला इलेक्ट्रिक अपने मोटरसाइकिल्स प्रोजेक्ट जैसे नए प्रोडक्ट्स के कॉन्सेप्ट पर काम कर रही है।

Aggarwal ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा की “हम कुछ नए कॉन्सेप्ट्स पर काम कर रहे हैं। और मैं मोटरबाइक सेगमेंट को लेकर काफी उत्साहित भी हूं और अगले वर्ष आप कुछ बड़ा देखेंगे।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह पढ़ें: 10 प्वाइंट्स OLA S1 Air को बनाते हैं बेहद खास, अभी बुक करने पर होगी भारी बचत


Follow us On Google News

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment

बजाज लॉन्च करने जा रही है दमदार नयी Electric Scooter, जानें कीमत और फीचर्स मात्र 20 रुपये में चलेगी 135 किमी, डीजल पेट्रोल की टेंशन छोड़ो ना रुकेगा न झुकेगा! मार्केट में सेल्फ बैलेंसिंग Electric Scooter ने मचाया धमाल आखिर क्यों आता है Electric Vehicles के वास्तविक रेंज और दावों के बिच अंतर? मात्र 5,999 रूपये के खर्च में पुरानी साइकिल को बनायें इलेक्ट्रिक, जानें कैसे