Tork Kratos इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी हुई शुरू, 0-80 प्रतिशत तक एक घंटे में चार्ज होने का दावा

भारत की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर टॉर्क Kratos कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी करने शुरू कर दी है। अभी फिलहाल इसकी डिलीवरी मुंबई में चालू कर दी गई है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

इस साल की शुरुआत में ही इस कंपनी ने अपने दो इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में पेश किया था Kratos और Kratos R को लॉन्च किया था। इन दोनो इलेक्ट्रिक बाइक Kratos की कीमत 1.22 लाख रुपये है जबकि Kratos R की कीमत 1.37 लाख रुपये है। आइये जानते है इन दोनो बाइक के बारे में विस्तार से..

Tork Kratos इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी हुई शुरू

tork kratos electric bike delevery starts

इन दोनो की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें Tork Kratos में 48V लिथियम आयन बैटरी और Tork Kratos R में 9.0 Kw की पावर और लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है। Tork Kratos की रेंज 120 किलोमीटर है और टॉप स्पीड 100 किलोमीटर है।

यह भी पढ़ें: ओला S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स

वही Tork Kratos R की रेंज 105 किलोमीटर है और टॉप स्पीड 75 किलोमीटर है। कंपनी के अनुसार बाइक में फास्ट चार्जिंग सिस्टम दिया गया है। 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज एक घंटे में संभव है।

फिलहाल कंपनी ने इन दोनों बाइक की डिलीवरी मुंबई में शुरू कर दी है। अगर आप यह इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके ऑफिशियल साइट से जाकर बुक कर सकते हैं। इससे पहले कंपनी ने बाइक्स की डिलीवरी पुणे में शुरू की थी। बीच में चेन सप्लाई में कमी आ जाने के कारण डिलीवरी को रोक दिया गया। 

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

Follow us On Google News

tork kratos electric bike delevery starts

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment

मार्केट में धूम मचाने आ रही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च होने वाली है ये सस्ती कार्स, देखें पूरी लिस्ट Techo Electra Emerge Electric Scooter: सिंगल चार्ज पर 100 Km रेंज 456km रेंज वाली Mahindra XUV400 की बुकिंग शुरू New सेल्फ बैलेंसिंग Electric Scooter की एंट्री, 5 साल वारंटी के साथ