Hero की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबकी बजाएगी बैंड! जानें रेंज, कीमत, फीचर्स

अभी के वक्त में भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल की मांग देखने को मिल रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय बाजार में आए दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में लोग काफी हद तक परेशान हो चुके हैं, और वह पूरी तरीके से यह मन बना चुके हैं कि अब इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल को ही अपनाना है।

ऐसे में उन्हें पेट्रोल और डीजल की कीमतों से किसी भी प्रकार का फर्क नहीं पड़ेगा। इसी कड़ी में मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेगमेंट में एक और इलेक्ट्रिक का स्कूटर जुड़ चुकी है। तो चलिए उसके बारे में जानते हैं और भी विस्तार से।

2023 NEW HERO ELECTRIC NYX HS500 ER BIKE

मिलेगी 130km की धांसू रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी जा रही रेंज काफी बेहतर होने वाली है, जो की सिंगल चार्ज पे पूरे 130km की दी गई है। वही इसका नाम Hero NYX HS500 इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसके साथ ही इसमें आपको 51V/35Ah की लीथियम आयन की बैटरी देखने को मिल जाती है। जो की 1350 वाट की बीएलडीसी तकनीक वाली इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट है। इस मोटर के जरिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक मजबूत पिक टॉर्क प्रोड्यूस कर पाती है।

मिलती है फास्ट चार्जिंग की सुविधा

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा देखने को मिल जाती है जिसके जरिए इसे 2 घंटे से भी कम के वक्त में बैटरी को पूरी तरीके से चार्ज किया जा सकता है। इतना ही नहीं कंपनी की ओर से आपको इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी ऐड किए गए हैं। जिसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलैंप, टेल लैंप, कॉम्बी ब्रेक, स्प्लिट फोल्डिंग सीट, USB चार्जिंग पोर्ट, अलॉय व्हील, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, डिजीटल स्पीडोमीटर, स्टार्ट बटन, नेविगेशन के साथ और कई फीचर्स मिलेंगे।

क्या रखी गई है कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बिल्कुल आपके बजट में फिट होने वाली है। क्योंकि इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे के आवश्यकता नहीं होती है। इसे आप मात्र ₹81,850 की एक्स शोरूम कीमत के साथ अपना बना सकेंगे। वैसे कंपनी की ओर से आपको ईएमआई का भी आप्शन उपलब्ध करवाया जाता है। जिसके जरिए एक नॉर्मल डाउन पेमेंट के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकेंगे। वही करीब 40km/hr की टॉप स्पीड भी दी गई है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rahul hails from Patna, Bihar, and is a highly driven individual with a background in Computer Science Engineering. He is a passionate blogger, known for his profound enthusiasm for automobiles, particularly electric vehicles (EVs). As the founder of the blog "Ecovahan," Rahul shares his knowledge and insights on the world of sustainable transportation and cutting-edge automotive technology. Contact [email protected]

1 thought on “Hero की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबकी बजाएगी बैंड! जानें रेंज, कीमत, फीचर्स”

  1. Hare Krishna ….
    I want more info about Hero NYX HS500 इलेक्ट्रिक स्कूटर…

    Pls call or whatsapp me on 8080152828

    Reply

Leave a Comment