अबतक की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में मचा रही है धूम! जाने रेंज, फीचर्स और कीमत

Revolt Rv 400: जैसा की आप सभी को पता है कि भारतीय बाजार में काफी तेजी से इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में कंपनियों द्वारा हर हफ्ते किसी न किसी नई इलेक्ट्रिक वाहन को मार्केट में लांच किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज से करीब 9 या 10 महीने पहले भारत के बाजार में एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया गया था।

जिसमें शानदार रेंज के साथ कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए थे। इस इलेक्ट्रिक बाइक के अब तक कई हजार यूनिट मार्केट में सेल हो चुकी है। तो चलिए जानते हैं आज हम इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में और भी विस्तार से..

2023 Revolt RV400 best electric bike

3000 वाट की मजबूत मोटर के साथ शानदार रेंज

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक मजबूत मोटर दी गई है। जिसकी पावर 3000 वाट की होने वाली है। इस मोटर के जरिए इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक मजबूत पावर मिल पाती है। वैसे इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Revolt Rv 400 रखी गई हैं। यह पढ़ें:👉 धाकड़ रेंज के साथ धूम मचाने आई ई-स्कूटर! आपके बजट में होगी फिट

इतना ही नही ये भारत की अबतक की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक बाइक भी है। इसमें आपको कंपनी की ओर से पूरे 150km की रेंज मिल जाती है। वही बैटरी की बात की जाए तो लीथियम आयन की 4kwh की क्षमता वाली इलेक्ट्रिक बैटरी दी गई है।

यह पढ़ें:👉 28 जुलाई से शुरू होगी Ola S1 Air की बिक्री, जानें कैसे करें बुकिंग

85km/hr की मिलती है टॉप स्पीड

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक शानदार टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है। जो कि 85km/hr की टॉप स्पीड होने वाली हैं। इलेक्ट्रिक बाइक में इतनी बेहतर टॉप स्पीड मिलना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कई बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं।

यह पढ़ें:👉 सिर्फ ₹3,000 की EMI पे घर ले जाए, 180 किमी रेंज वाली शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को और भी खास बनाने में मदद करती है। इतना ही नहीं कंपनी की ओर से आपको फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा देखने को मिल जाती है। जिसके जरिये 2 घंटे से भी कम के वक्त में इसे पूरी तरीके से चार्ज किया जा सकता है।

यह पढ़ें:👉 फोन करेगा चाभी का काम, ₹55000 की इलेक्ट्रिक स्कूटर! बिना लाइसेंस चलाएं

₹4,682 की ईएमआई प्लान के साथ बनाए अपना

इसे आप एमआई प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं। वैसे इसकी कीमत करीब ₹1.3 लाख की एक्स शोरूम कीमत होने वाली है। अगर आप किस्त के जरिए इसे खरीदना चाहते हैं तो करीब ₹25,000 के आसपास की डाउन पेमेंट करनी होगी। बाकी के पैसे आपको हर महीने करीब ₹4,682 किस्त के रूप में चुकाना होगा।

यह पढ़ें:👉 28 जुलाई से शुरू होगी Ola S1 Air की बिक्री, जानें कैसे करें बुकिंग

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Introducing [Sharwan Kumar] is an aspiring author with a unique passion for storytelling that blends his technical acumen as a BTech Student in Electrical Engineering with his fervent love for all things related to automobiles. Hailing from a small town in India, Sharwan's journey is a testament to the power of pursuing one's passions. Contact: [email protected]

Leave a Comment