जानें 6 कारण! आखिर क्यों आपको खरीदना चाहिए Okaya Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर

बढ़ती ईवी की डिमांड को पूरा करने के लिए Okaya Electric ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F3 को लॉन्च किया है। इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस और शानदार रेंज के साथ भारतीय मार्केट में उतारा गया है। आज इस पोस्ट में हम बात करने वाले है वो 6 कारण की आखिर क्यों Okaya का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है।

6 Reasons Why to Buy Okaya Faast F3 Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने हाल में ही लॉन्च किया है। इसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स और स्मार्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर डिजाइन किया गया है। इसके बैटरी बैकअप भी काफी दमदार है।

Reasons Why to Buy Okaya Faast F3 Electric

1. शानदार बैटरी विकल्प:

कम्पनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ड्यूल बैटरी विकल्प के साथ पेश किया गया है। इसमें 3.53 kWh की लिथियन आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो दमदार रेंज देने के लिए काफी है।

2. पावरफुल मोटर:

इस दमदार बैटरी के साथ 1200W का मोटर लगाया गया है, जो कि 2500W पिक पावर जेनरेट करने में सक्षम है।

3. शानदार बैटरी रेंज और टॉप स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी के दावा अनुसार सिंगल चार्ज पर 125 किलोमीटर की रेंज दिया जा रहा है। इतना ही नही इसकी टॉप स्पीड भी लगभग 70 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

4. बैटरी चार्जिंग टाइम

आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी को मामूली समय में चार्ज भी कर सकते हो। इसके बैटरी को नॉर्मल चार्जर से मात्र 4 से 5 घंटे फुल चार्ज कर सकते है।

5. मिलेंगे 3 राइडिंग मोड्स 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यह है की बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए इसे तीन राइडिंग मोड्स के साथ लॉन्च किया हुआ। जिसमे ईको, सिटी और स्पोर्ट्स मोड्स शामिल है। यह भी पढ़ें: Okaya Faast F3 E-Scooter: सिंगल चार्ज में मिलेगा 125Km रेंज, जानें कीमत और फीचर्स के बारे में…

6. किफायती कीमत के साथ लॉन्च

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम्पनी ने किफायती कीमत के साथ मार्केट में पेश किया है। कम्पनी ने इसे मात्र 99,999 रुपये एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। यह भी पढ़ें: Hop Oxo Electric Bike Launch: मिलेगा 150 Km रेंज, जानें कीमत और फीचर्स

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Honda Activa को मात्र 18,330 रुपए में बनाएं इलेक्ट्रिक, पेट्रोल का झंझट ख़त्म

क्या है Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया Scam? जानें कब तक होगी लॉन्च

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment