3 साल की वारंटी और किफायती कीमत में खरीदें Ampere स्कूटर

Ampere Magnus EX Electric Scooter!

भारत में Ampere Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो चुका है, जिसे अब Magnus EX Electric Scooter कहा जाएगा। इस देसी कंपनी Ampere ने अपने लोकप्रिय Ampere Magnus सीरीज को बढ़ाते हुए एक नया स्कूटर प्रस्तुत किया है, जिसका दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 121 Km तक चल सकता है। आइए, अब जानते हैं कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और विशेषताएं क्या हैं?

फीचर्स की भरमार!

Ampere Magnus EX Electric Scooter में 1200 वॉट का पावरफुल मोटर स्थापित है। इसके अलावा, इसमें पावरफुल एलईडी हेडलाइट, चौड़ी सीट, बड़े लेगरूम स्पेस, कीलेस एंट्री, एंटी थेफ्ट अलार्म, वाहन खोजने की सुविधा और कई और विशेषताएं शामिल हैं। इस स्कूटर में रिमूवेबल बैटरी है, जिसे आप आसानी से निकालकर घर पर चार्ज कर सकते हैं और फिर से स्कूटर में लगा सकते हैं।

Ampere Magnus EX Electric Scooter!
Ampere Magnus EX Electric Scooter!

भारत में, Ampere Magnus EX को Hero Electric Scooter के साथ मुकाबला करना है। यह बताना जरूरी है कि डीजल और पेट्रोल के दामों में वृद्धि के कारण इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही है और लोग इलेक्ट्रिक कार और टू-व्हीलर खरीदने की दिशा में बढ़ते जा रहें हैं

Name of the scooterAmpere Magnus EX Electric Scooter
रेंज 100 Km
स्पीड 50 Kmph
कीमत 68,999 रुपये
Official WebsiteClick here

शानदार रेंज और स्पीड!

Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करे तो इस स्कूटर की रेंज 80 – 100 Km है परन्तु अगर इस स्कूटर की ट्रू रेंज (True Range) की बात करे तो सिंगल चार्ज पर Eco Mode में 70 से 80 Km तक की रेंज देखने को मिल सकती है। Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड (Top Speed) की बात करें तो इसमें 50 Kmph की टॉप स्पीड देखने को मिलती है।

किफायती क़ीमत और ऑप्शन!

अगर आप भी इसकी क़ीमत के बारे में सोच रहें हैं तो, आइए जानकारी लेते हैं। इस Ampere Magnus EX Electric Scooter की कीमत भारत में 68,999 रुपये (एक्स शोरूम) है। इस स्कूटर के साथ 3 साल की वारंटी भी मिलती है, जिसमें आफ्टर सेल्स सपोर्ट भी शामिल है।

Ampere Magnus EX को Metallic Red, Galactic Grey, और Graphite Black जैसे रंग ऑप्शन के साथ पेश किया जा रहा है। इसे Super Saver Eco Mode और Power Mode के साथ पेश किया गया है, और कंपनी के दावे के अनुसार इसकी टॉप स्पीड 53 kmph है और यह 10 सेकेंड में 0 से 40 Km की गति तक पहुंच सकता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment