अभी Amazon से बुक करें Ampere Reo इलेक्ट्रिक स्कूटर.. बजट में फिट, रेंज में हिट

जिस तरह से भारतीय बाजार में ईवी की डिमांड में तेजी नजर आ रही है उसे देखते हुए कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च हो चुकी है और मौजूद है। लेकिन इस पोस्ट में चर्चा करने वाले है एक मिड रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर Ampere Reo Electric Scooter के बारे में जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से सीधा परचेज कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एवरेज रेंज देने के लिए डिजाइन किया गया है।

Ampere Reo Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी एम्पीयर मोटर्स ने भारतीय ईवी बाजार में लॉन्च किया है जिसका लुक और डिजाइन के साथ-साथ पूरे स्कूटर का वजन काफी कम रखने की कोशिश की है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कूल वजन मात्र 68 किलोग्राम का है जिसमे बैटरी का वजन भी शामिल है।

Ampere Reo Electric Scooter book at amazon
Ampere Reo Electric Scooter book at amazon

कम्पनी ने यह जानकारी दी है की इसमें लिथियम आयन का पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ इलेक्ट्रिक का मोटर को जोड़ा गया है। इलेक्ट्रिकल स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब पैसा से 70 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है और इसकी टॉप स्पीड भी 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

अन्य फीचर्स भी है मौजूद

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी बेहतरीन तरीके से पेश किया है ताकि मार्केट में इसकी डिमांड बनी रहे। कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल सफेद कलर ऑप्शन के साथ लांच किया है। वही फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल डिस्पले, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ, नेविगेशन और एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कई सारे एडवांस फीचर्स भी मौजूद है।

कीमत क्या है

वैसे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अफॉर्डेबल कीमत के साथ लांच किया है। इस आप अमेजॉन से मात्र 55,500 रुपए में बुक कर सकते है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

1 thought on “अभी Amazon से बुक करें Ampere Reo इलेक्ट्रिक स्कूटर.. बजट में फिट, रेंज में हिट”

Leave a Comment