Sales Report: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 389% से भी अधिक की आई बिक्री में उछाल

Ather Energy Sales Report: आज के वक्त में काफी तेजी से लोगो का इलेक्ट्रिक वाहन के तरफ रुख होता जा रहा है। जिसके कारण आज भारत के बाजार में कई कंपनियों ने इस क्षेत्र में अपनी स्टार्टअप किया है। जिनमे कई कंपनियों को काफी बड़ी सफलता हाथ लगी है। बेंगलूर स्थित स्टार्टअप कंपनी की सेल्स में इस महीने काफी वृद्धि देखने को मिली। ये कम्पनी अभी के वक्त में इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण कर रही है जिसका नाम है Ather Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Ather Energy की बिक्री में हुई 389% की बढ़ोतरी

इस स्कूटर के बिक्री में काफी तेजी से उछाल देखा गया है। जो करीब 389% का बढ़ोतरी दर्ज हुई है। जिसमे पीछले महीने Ather Energy द्वारा अपने ग्राहकों के लिए कई सारे ऑफर पेश किए थे। जो कस्टमर को बेहद पसंद आए और उन्होंने काफी जमकर खरीदारी किया। जिसके कारण कंपनी को काफी फायदे हुए।

Ather Energy का 2023 का लक्ष्य

Ather Energy अपनी इस बिक्री में और भी वृद्धि देखना चाहती है। जिसके लिए वो अपनी मैनेजमेंट में काफी कुछ बदलाव कर रहे है। जिससे उनके द्वारा बनाए गए स्कूटर को कस्टमर को बेचने में कोई भी समस्या ना आए।

Ather-450X

वो कस्टमर के सामने कई ऑप्शन को उपलब्ध करवाने वाले है जिससे उन्हें खरीदने पर कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। उनका लक्ष्य अभी सेल हो रहे पर महीने 8000 से 9000 यूनिट को मार्च 2023 तक 20,000 यूनिट तक मार्क करना है। जरुर पढ़ें: Odysse Hawk Plus: मात्र 2000 में घर लाएं 170 Km रेंज वाला Electric Scooter

Ather Energy ने अपनी दूसरी मैन्युफैक्चर प्लांट को ओपन किया

कंपनी अपनी रणनीतियों में काफी कुछ बदलाव और सुधार करके अपने सेल्स को बढ़ाने की हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई है। जिसमे में उन्होंने ने 2022 के अक्टूबर माह में एक और नई मैन्युफैक्चरिंग प्लांट को ओपन कर अपनी स्कूटर के प्रोडक्शन में काफी इजाफा कर रहे है। ताकि बाजारों में स्कूटर को लेकर कोई शॉर्टेज न आए। वही कंपनी कई शहरों में अपनी कई ब्रांचों को खोलने में लगी हुई है। जरुर पढ़ें: Flipkart EV Offer: मात्र 2895 रुपये में खरीद सकते हैं ये Electric Scooter, ऑफर सिमित समय के लिए

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment