Auto Expo 2023: कैसे मिलेगी एंट्री, VIP एंट्री क्या है? – सारे सवालों के जवाब

Auto Expo 2023 का इंतजार तो सभी ऑटोमोबाइल प्रेमियों को है। इस वर्ष इसकी शुरुआत 13 जनवरी से होने जा रही है। यह पूरा इवेंट एक सप्ताह 18 जनवरी तक चलने वाले है। हालांकि 11 जनवरी से ही इस इवेंट को शुरुआत हों जाएगी और 12 जनवरी को उद्घाटन समारोह का आयोजन होना है।इसके लिए सभी ऑटो प्रेमियों का काफी बेसब्री से इंतजार है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

ऑटो एक्सपो इवेंट 2023 एंट्री

सिर्फ इंतजार ही नही ऑटो एक्सपो इवेंट 2023 में जाने का सपना भी बहुतों के पास है। इस इवेंट का उद्घाटन समारोह वाहन डीलरों और स्पेशल गेस्ट के लिए होने वाला है। यदि आपको इस इवेंट का हिस्सा बनना है तो तो इसके बारे में सारी जानकारी आपको पहले से ही पता होनी चाहिए।

आपको बता दें कि Auto Expo में कॉम्पोनेंट शो का आयोजन प्रगति मैदान दिल्ली में होना है और वहीं इसके मोटर शो का आयोजन इंडिया एक्सपो मार्ट नोएडा में होगा। आइए इस पोस्ट में हम सब जानते हैं आखिर कैसे इस ऑटो एक्सपो इवेंट में जा सकते है?, कहां से टिकट मिलेगा?, VIP एंट्री क्या है और भी इस इवेंट से जुड़ी तमाम सवालों की जानकारियों..

auto expo 2023 ticket

VIP एंट्री क्या होता है?

जैसा कि नाम से ही क्लियर हो रहा है VIP ka मतलब ही होता है स्पेशल। मतलब VIP एंट्री वालों के लिए लाइन लगने की ज़रूरत नहीं होती है। इसके लिए बस आपको पैसे खर्च करने होंगे। इस VIP टिकट के जरिए ऑटो सम्मेलन लगने और भीड़ भाड़ बढ़ने से पहले की आपको अंदर एक्सपो तक पहुंचा दिया जायेगा। इसके लिए बस आपको थोड़ा अधिक खर्चा करना होगा।

आम लोगों के लिए एंट्री

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे

इसके लिए आपको कोई स्पेशल सुविधा नहीं मिलेगी। आम लोगों के साथ आपको लाइन में लगकर एक्सपो तक जाना होगा। ये कतारें काफी लंबी होती हैं। इसके लिए आपको ज्यादा चार्ज तो नहीं देने होंगे लेकिन आपकी समय की बर्बादी बहुत अधिक होगी।

कार्यक्रम शेड्यूल और टाइमिंग

  • 14 जनवरी, 2023, समय- सुबह 11 बजे से शाम 8 बजे तक
  • 15 जनवरी, 2023, समय- सुबह 11 बजे से शाम 8 बजे तक
  • 16 जनवरी, 2023, समय- सुबह 11 बजे से शाम 8 बजे तक
  • 17 जनवरी, 2023, समय- सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक 
  • 18 जनवरी- सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक
🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

3 thoughts on “Auto Expo 2023: कैसे मिलेगी एंट्री, VIP एंट्री क्या है? – सारे सवालों के जवाब”

Leave a Comment

बजाज लॉन्च करने जा रही है दमदार नयी Electric Scooter, जानें कीमत और फीचर्स मात्र 20 रुपये में चलेगी 135 किमी, डीजल पेट्रोल की टेंशन छोड़ो ना रुकेगा न झुकेगा! मार्केट में सेल्फ बैलेंसिंग Electric Scooter ने मचाया धमाल आखिर क्यों आता है Electric Vehicles के वास्तविक रेंज और दावों के बिच अंतर? मात्र 5,999 रूपये के खर्च में पुरानी साइकिल को बनायें इलेक्ट्रिक, जानें कैसे