अमेजन से आज ही बुक करे Hero Electric Optima LX, नहीं होगी लाइसेंस की जरूरत

अगर आप भी कोई दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के फिराक में हैं तो आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Optima LX को ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से डायरेक्ट परचेज कर सकते हैं। यह हीरो कंपनी के द्वारा लांच किया गया बेस्ट परफॉर्मिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया है। सब जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hero Electric Optima LX

कंपनी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ाते डिमांड को देखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन के साथ साझेदारी की है और इसे अमेजॉन के सहारे बेच रही है। यह एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है फिर भी आप बेहतर रेंज देने में सक्षम है। इस स्कूटर का कूल वजन 68 kg है और इसमें आपको आरामदायक और चौरी सीट भी दिया जाता है जो राइडिंग एक्सपीरियंस को यादगार बनाता है।

book Hero Electric Optima LX from amazon

मिलते है पावरफुल बैटरी और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V/28Ah लीड एसिड बैटरी का इस्तेमाल कंपनी के तरफ से किया गया है जिसके साथ 250 w वाली बीएलडीसी मोटर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी के दावे के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी को फुल चार्ज करके करीब 50 किलोमीटर तक की दूरी को आसानी से कर कर सकती है। इसकी मैक्सिमिन स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

वही स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इसमें काफी सारे फीचर्स दिए गए है जिसमे ब्लूटूथ, नेविगेशन ,स्मार्ट ऐप कनेक्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म यानी गाड़ी चोरी होने पर आपको या मैसेज डिलीट कर देता है जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

क्या है कीमत और कैसे करे बुक

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप अमेजॉन से डायरेक्ट परचेज कर सकते है जिनका लिंक नीचे दिया हुआ है। यह एक बजट बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसका इस्तेमाल आप पर काम के लिए कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment