महज 45,999 रुपए में घर लाएं 120 Km चलने वाली ई-स्कूटर! इससे सस्ता और क्या होगा

अगर आप सस्ते और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े। इस पोस्ट में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले हैं जिसकी कीमत मात्र 45,999 रुपए है। इसे Evolet कम्पनी ने ईवी बाजार में पेश किया है और इसे इसके बेस वैरिएंट को आप बिना किसी लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के भी रोड पर चला सकते हैं। कंपनी इसे घर में हर किसी यानि छात्र, बुजुर्ग और गृहिणी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है।

Evolet Electric Scooter

कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट के साथ पेश किया है। इसका एक वैरिएंट Evolet Pony EZ 45,999 रुपये में बाजार में मिलता है। वहीं, Evolet Pony Classic को 57,999 रुपए के साथ पेश किया गया है। यह बेहद स्टाइलिश स्कूटर है, जिसमें राइडर कंफर्ट का ध्यान में रखकर सी ट साइज रखा गया है।

Evolet Electric Scooter

Evolet Pony EZ एक बार फुल चार्ज होने में 80 Km चलता है। वहीं, क्लासिक एक बार फुल चार्ज होने में 120 Km तक चलता है। दोनों की और इसकी टॉप स्पीड 25 Kmph की है। स्कूटर की सीट हाइट 800 mm है। इसके अलावा बैटरी को 4 से 5 घंटे में नॉर्मल चार्जर से चार्ज कर सकते हैं। यह पढ़ें:👉 19 रुपए की बिजली खर्च में चलेगी 145 Km! 10 दिन में 1000 लोगों ने ख़रीदा

कंपनी इसे खरीदने के समय मोटर और बैटरी का करीब 3 साल का वारंटी भी देती है। 16 से 18 वर्ष के उम्र के लोग गियरलेस इलेक्ट्रिक टू व्हीलर वाहनों को चला सकते हैं। नियम है कि इनकी अधिकतम स्पीड 25 KMPH तक होनी चाहिए।

यह पढ़ें:👉 खरीदें केवल ₹3,420 की EMI पर! 80 किमी रेंज के साथ मिलेगा बहुत कुछ

ऐसे स्कूटर में 250 W तक की पावर मोटर लगाई जा सकती है। भारत में 18 वर्ष के पूरे हो चुके लोगों का लाइसेंस बनता है। जिसके बाद वह गियरवाले टू व्हीलर चला सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह पढ़ें:👉 Ola S1 Air की बुकिंग डेट हुई जारी! ऐसे कर सकेंगे बुक

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment