₹10,000 के डिस्काउंट में मिल रहा ये e-Scooter, ले सकेंगे टेस्ट राइड का मजा

Ola Electric S1 and S1 Pro Electric Scooter: दोस्तो OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी हाल ही में देश के लगभग 11 शहरों में 14 नए एक्सपीरियंस सेंटर शुरू किया है। इसकी शुरुआत करने के पीछे कंपनी का यह उद्देश्य है की इस वर्ष के आखिरी तक यानी की सन 2022 के आखिरी समय तक पूरे देश में लगभग 200 आउटलेट खुल जाने चाहिए।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

खोले जा चुके है 50 से अधिक एक्सपीरियंस सेंटर

वही फिलहाल के वक्त में OLA के पूरे देश भर में 50 से अधिक एक्सपीरियंस सेंटर खोले जा चुके है। जिसमे बैंगलोर में 3, पुणे में 2 और अहमदाबाद, भोपाल, देहरादून, दिल्ली, हैदराबाद, कोटा, नागपुर, रांची और वडोदरा में एक-एक एक्सपीरियंस सेंटर खोल चुकी है।

इन सेंटर के माध्यम से कस्टमर ओला के इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदने में दिलचस्पी दिखा सकते हैं, साथ ही कस्टमर इन सेंटर के माध्यम से स्कूटर से जुड़े हुए कोई भी सवाल के आसानी से उत्तर पा सकते हैं। कस्टमर यहां से S1 और S1 Pro के राइडिंग टेस्ट का भी आनंद ले सकते हैं। वही स्कूटर से जुड़ी हर फाइनेंस की जानकारी विस्तार से यहां पर कस्टमर को दिया जाएगा। जिससे उन्हें इसे कम दामों पर खरीदने में काफी मदद मिलेगी।

31 दिसंबर 2022 तक उठायें ऑफर का लाभ

वही दिवाली के समय में कंपनी ने द्वारा अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फेस्टिव सीजन ऑफर लाया था। जिसकी वैलिडिटी खत्म हो चुकी थी। मगर अब कंपनी ने इसकी वैलिडिटी को बढ़ाते हुए 31 दिसंबर 2022 तक कर दी है। जिसके माध्यम से कस्टमर ओला S1 PRO पर ₹10000 तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। वही इसे 7 दिन के अंदर डिलीवर्ड कर दिया जाएगा।

OLA ELECTRIC ने अपने एक्सपीरियंस सेंटर के जरिए अब तक पूरे भारत में 1 लाख से ज्यादा ग्राहक को टेस्ट राइड दे चुकी है। ओला द्वारा खोले गए एक्सपीरियंस सेंटर के माध्यम से स्कूटर के बिक्री हो जाने के बाद भी इसके सभी चीजों की देखभाल और रखरखाव की जिम्मेदारी कंपनी की होती है।

ओला S1 PRO फीचर्स

वही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 प्रो में इको मोड दिया गया है इनके साथ में म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, कंपेनियन ऐप और रिवर्स मोड जैसी कई आधुनिक सुविधाओं के साथ लैस है। साथ ही इसकी डिजाइनिंग भी काफी शानदार दी गई है जिसे लेकर कस्टमर को कोई भी शिकायत नहीं होगी।

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment