चुटकियों में किसी भी साइकिल को इलेक्ट्रिक में बदले, 31km तक मिलेगा रेंज

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Swytch E-Bike Electric Conversion Kit 2022: इन दिनों ईवी मार्केट में एक से बढकर एक इलेक्ट्रिक वाहन और टेक्नोलॉजी लॉन्च हो रहे है। आज लोग इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर के साथ साथ इलेक्ट्रिक साइकिल भी खरीद रहे है। बहुत से लोगों के मन में यह भी सवाल आता है की क्या कोई ऐसा तकनीक है जिसके मदद से हम अपने पुराने साइकिल को इलेक्ट्रिक में बदल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

इसका उत्तर हाँ में होगा क्यूंकि ऐसा मार्केट में कई सारे कंपनीयां है तो पुराने व्हीकल को इलेक्ट्रिक में बदलने का दावा करती है। आज के इस पोस्ट में जानेंगे की कैसे आप Swytch E-Bike Electric Conversion Kit की मदद से अपने पुराने साइकिल को एक आधुनिक इलेक्ट्रिक साइकिल में बदल सकते है।

Swytch E-Bike Conversion Kit

Swytch E-Bike Electric Conversion Kit का कमाल

Swytch कंपनी के निर्देशक ने कुछ महीने पहले ही इस कन्वर्जन कीट में बारे में लोगो को बताया था और अब कंपनी ने इस कीट में ईवी मार्केट में लांच भी कर दिया है। यह दिखने में कुछ बड़ा नही है और यह कीट 250 गियर हब मोटर के साथ 98kWh क्षमता का बैटरी पैक से लैस है। जरुर देखें – Top 5 बेस्ट इलेक्ट्रिक साईकल इन इंडिया

इस विडियो को ध्यान से देखें..

31 किमी तक की रेंज देने में सक्षम

इस Swytch Electric Conversion Kit में 98kWh क्षमता का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप नॉर्मल चार्जर से मात्र 1 घंटे में पूरी तरह चार्ज कर सकते। इस किट में पेडल सेंसर भी शामिल है जो उपयोगकर्ता को बाइक के लिए पैडल-असिस्ट इस्तेमाल करने का मौका देता है। आपको बता दे की स्विच ई-बाइक कन्वर्जन किट सिंगल चार्ज में करीब 14 किमी की रेंज और एक्सटेंडेड बैटरी पैक के साथ रेंज को 31 किमी देने में
सक्षम है। जरुर पढ़ें – SVITCH Lite एक्सई फोल्डेबल इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में पूरी डिटेल

Swytch Electric Conversion Kit Price (कीमत)

अगर इस कन्वर्जन कीट की कीमत के बारे में बात करे तो इस Swytch ई-बाइक कन्वर्जन किट की कीमत 449 डॉलर (करीब 36,500 रुपये) है। आप इतनी कीमत में इस कीट को खरीदकर घर बैठे अपने साइकिल को ई-साइकिल बना सकते है। यह कन्वर्जन कीट आपके साइकिल की हैंडलबार में आसानी से फिट हो जाते है। कम्पनी ने किट को लॉन्च कर दिया गया है, लेकिन यह अभी भी प्री-बुकिंग और वेटिंग लिस्ट के साथ उपलब्ध है। फिलहाल कंपनी ने डिलीवरी को लेकर कोई सटीक तारीख नहीं दी है।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें:

Rajeev Ranjan - editor of the blog Ecovahan. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering). Intersted in EVs and Loves automobile.

Leave a Comment