इस दिवाली घर लाएं मात्र ₹1,847 की EMI पर 201km रेंज वाली Electric Scooter

Pure EV E-pluto 7g Max!

आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बड़ी मांग है। बाजार में कई प्रकार के EV स्कूटर मौजूद हैं। Pure EV ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर E-pluto 7g Max का लॉन्च किया है। कंपनी इस स्कूटर को काफी प्रिय कर रही है। कंपनी ने बताया कि इस स्कूटर की बुकिंग अब पूरे भारत में शुरू हो गई है, और डिलीवरी आगामी त्योहारी सीज़न के साथ होगी।

एक ही चार्ज में 201 किलोमीटर की शानदार रेंज!

Pure EV E-pluto 7g Max इलेक्ट्रिक स्कूटर का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसकी रेंज 201 किलोमीटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.5 kWh की लिथियम-आयन बैटरी है, जिसे एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलाया गया है जो 3.21 bhp की ताक़त प्रदान करता है।

Diwali Offer Pure EV E-pluto 7g Max
Diwali Offer Pure EV E-pluto 7g Max

70,000 किलोमीटर की वारंटी! इसके साथ यह आता है

इस बैटरी को AIS-156 द्वारा प्रमाणित किया गया है और इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के साथ एक स्मार्ट बैटरी है। स्कूटर तीन विभिन्न राइडिंग मोड्स के साथ आता है और इसमें 60,000 किलोमीटर की बैटरी गारंटी है, जिसके तहत लगभग 70,000 किलोमीटर तक आप बिना किसी परेशानी के सवारी कर सकते हैं, कंपनी द्वारा प्रदान की जाती है।

Name of the ScooterPure EV E-pluto 7g Max!
रेंज201 किलोमीटर
बैटरीलिथियम-आयन बैटरी
कीमत₹1.15 लाख
Official WebsiteClick Here

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सभी आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं! इसका डिज़ाइन LED लाइट्स और पूरी तरह से डिजिटल तकनीकों के साथ एक क्लासिक लुक के साथ आता है। स्कूटर में स्मार्ट रीजनरेटिव टेक्नोलॉजी भी है और इसमें रिवर्स मोड और पार्किंग जैसी सुविधाएं हैं। यह नई युग की स्कूटर 1.15 लाख रुपये के अंदर शोरूम में उपलब्ध है। वर्तमान में इसमें एक वैरिएंट और दो रंग के विकल्प उपलब्ध हैं।

किफायती कीमत और EMI योजना

Pure EV कंपनी भारत के अंदर हमेशा ही अपने किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटरों को प्रमोट करती है। इस कंपनी ने अपने E-pluto 7G Max स्कूटर को भी भारत में काफी किफायती मूल्य पर लॉन्च किया है। इस स्कूटर की कीमत भारत में ₹1.15 लाख से शुरू होती है। इसके अलावा, Pure EV कंपनी ने इस स्कूटर के लिए कुछ नई EMI योजनाएँ भी पेश की हैं, जिसके कारण इस स्कूटर को खरीदना अब पहले से भी अधिक किफायती हो गया है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment