अयोध्या एयरपोर्ट से राम मंदिर तक बुक कीजिए इलेक्ट्रिक कार, रेट लिस्‍ट हुआ जारी, देखें…

Electric Car From Ayodhya Airport To Ram Temple Know About Rate List: श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में एक अलग ही माहौल बना हुआ है। हर किसी का सपना एक बार यहां जाने का जरूर कर रहा है। वैसे श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होना तय है जिसमे देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी में शामिल होगे। इसके साथ मौके पर और कई अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

अयोध्या में नेट जीरो कार्बन उत्सर्जन का लक्ष्य

अयोध्या जिला प्रशासन ने अयोध्या को नेट जीरो कार्बन उत्सर्जन करने वाला स्थान बनाना चाहते है जिसे लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है। जिला प्रशासन की तैयारी है कि 15 जनवरी तक वहा पर कम से कम 200 इलेक्ट्रिक व्हीकल पहुंच सके जिनसे श्रद्धालुओं को लाया ले जाया जा सके। फिलहाल अभी तक टाटा की 12 इलेक्ट्रिक वाहन श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं।

Electric Car From Ayodhya Airport To Ram Temple Know About Rate List
Electric Car From Ayodhya Airport To Ram Temple Know About Rate List

अयोध्या में माई ईवी प्लस नाम से कैब सर्विस शुरू

जिला प्रशासन ने अयोध्या में आने जाने वालों लोगो के सहूलियत के लिए एडीए ने प्राइवेट पार्टनरशिप के जरिए ईवी परिवहन प्रक्रिया के अंतर्गत पैशन इंटरनैशनल प्राइवेट लिमिटेड (माई ईवी प्लस) नाम से कैब सर्विस शुरू की है।

इसके साथ कंपनी के डायरेक्टर प्रशांत गर्ग के मुताबिक, 6 जनवरी से अयोध्या एयरपोर्ट पर उतरने वाले श्रद्धालु इस सुविधा का लाभ ले सकेंगे और हमारी टीम इसके ऐप पर भी काम कर ही है और बहुत जल्द इसे श्रद्धालु इस एप को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे और इस इलेक्ट्रिक वाहन को बुक कर पाएंगे।

यह होगा रेट

  • लखनऊ से अयोध्या : 3000 रुपये एक तरफ
  • अयोध्या में : 0 से 10 किमी की यात्रा 250 रुपये
  • 0 से 15 किमी : 399 रुपये
  • 0 से 20 किमी : 499 रुपये
  • 20 से 30 किमी : 799 रुपये
  • 30 से 40 किमी : 999 रुपये
  • 6 घंटे के लिए बुक करते हैं तो 1500 रुपये
  • 8 घंटे या 80 किमी पर 2000 रुपये
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment

Join Whatsapp