खुशखबरी: Electric Scooter खरीदने का कर रहे हैं प्लान तो, कीमतों में हुई भारी कटौती

Electric Scooter price drop festive season: एक तरफ जहां ईवी खरीदने पर मिलने वाले सब्सिडी में कटौती के कारण कई कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल के दाम के इजाफा कर दिया है। लेकिन आज इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसे कम्पनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले है जिसके कीमत में काफी कटौती किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो सेक्टर की जाने मानी कम्पनी Bajaj अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक के कीमत में पूरे 14,000 रुपये की छूट दे रही है।

14,000 रुपये की छूट

कंपनी दावे के मुताबिक यह ऑफर फेस्टिव सीजन को देखते हुए शुरू किया गया है। यह ऑफर 1अगस्त से ही शुरू हो चुका है और यह ऑफर कब तक चलेगी किसी को नही पता। अगर आप ऐसे में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह बिल्कुल सही समय है।

Electric Scooter price drop festive season bajaj

Fame 2 सब्सिडी में कटौती के बाद कीमत

कम्पनी से मिली जानकारी के मुताबिक FAME-2 सब्सिडी में हालिया कटौती के बाद, चेतक की कीमत बढ़कर 1.44 लाख रुपये हो गई थी। लेकिन कम्पनी अपने ग्राहक को आकर्षित करने के लिए एक बार फिर से छूट का ऐलान कर दिया है। इसे खरीदने पर पूरे 14,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

यह पढ़ें:👉 135km रेंज के साथ तहलका मचा रही है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत सिर्फ इतना

वही इस रेंज में और इलेक्ट्रिक स्कूटर भी मौजूद है जिसमे ओला, ather और कई कम्पनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है। Ather 450X की कीमत अब 1.38 लाख रुपये से शुरू होती है और अगर आप इसका प्रो वेरिएंट चुनते हैं तो यह 1.53 लाख रुपये तक जाता है, जबकि Ola S1 Pro की कीमत अब 1.47 लाख रुपये है।Vida V1 Pro की कीमत 1.46 लाख रुपये है।

यह पढ़ें:👉 एवरेज रेंज वाली एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर ने दिया दस्तक! मात्र ₹72,450 में बनाए अपना

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment