अब इंतजार खत्म! KTM जैसी लुक वाली इलेक्ट्रिक बाइक ने मचाया तहलका! मिलेगा 300 Km की रेंज

Emote Electric Surge: आज हम इस Article में आपको एक ऐसे Electric बाइक के बारे में बताने जा रहे है जो स्पोर्ट्स बाइक Revolt RV400 ko टक्कर देने का दावा करता है।हम बात कर रहे हैं Emote Electric Surge की जो की लुक और Feature दोनो में ही दमदार है और राइड्स को यह बहुत ही पसंद आने वाली हैं। बात अगर इसकी माइलेज की करे तो ये एक चार्ज में 100Km तक सफर तय कर सकती है। कंपनी ने यह बताया है की अगर इसका रख- रखाव अच्छे से किया जाए तो ये लंबे समय तक इस रेंज को बरकरार रखेगा।

Emote Electric Surge: Auto Expo 2020 में Emote Electric ने Surge Geared इलेक्ट्रिक बाइक की प्रदर्शनी की थी। इस मोटरसाइकिल की वजह से उसकी बॉक्सी स्टाइलिंग के कारण वो काफी अनूठी लग रही थी। लेकिन उस दिखावट के पीछे एक ट्रेलिस Frame और एक इलेक्ट्रिक मोटर छिपा है जो 2800rpm पर 28Nm तक क्षमता उत्पन्न करता है। यह ट्रेलिस फ्रेम भी 72V, 40Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक को घर करता है, जिससे दावा किया गया 100km की दूरी तक की रेंज प्रदान की जाती है।

Electric scooter

Emote एक्सेसरी हिस्सा के रूप में दो अतिरिक्त बैटरियों को प्रदान करेगा। इन्हें एक ही चार्ज पर 300km तक उपयोग किया जा सकता है। हालांकि, इन बैटरी पैक का वजन प्रत्येक के लिए 26kg होता है, इसका मतलब है कि तीनों को लगाने से बाइक का वजन काफी बढ़ जाएगा।

यह इलेक्ट्रिक बाइक की डायनेमिक्स पर भी नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। बैटरी को 4 घंटे में सामान्य चार्जर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। वैकल्पिक तेज चार्जिंग फीचर का उपयोग करके यह 30 मिनट (दावा किया गया है) में पूरी तरह से चार्ज हो सकती है।

Revolt RV400 को टक्कर देने का दावा कर रही है ये Electric Bike!

Emote Electric Surge के साथ एक टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और एक लिंक्ड हॉरिजॉन्टल मोनोशॉक आता है। इसे एक 300mm Front Disc और एक 230mm पीछे की यूनिट से रोका जाता है, जिनमें दोनों ByBre कैलिपर्स लगे होते हैं। ब्रांड अभी तक लॉन्च की तिथि को अंतिम रूप देने में संकोच कर रहा है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि लुक में भी यह RV400 से कम नहीं है। इस बाईक की सर्वाधिक स्पीड 120Kmph है। दावा किया जा रहा है कि एक बार लॉन्च होने के बाद, यह रिवोल्ट RV400 के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगा, जो वर्तमान में भारत में उपलब्ध एकमात्र इलेक्ट्रिक बाइक है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rahul hails from Patna, Bihar, and is a highly driven individual with a background in Computer Science Engineering. He is a passionate blogger, known for his profound enthusiasm for automobiles, particularly electric vehicles (EVs). As the founder of the blog "Ecovahan," Rahul shares his knowledge and insights on the world of sustainable transportation and cutting-edge automotive technology. Contact rahul@ecovahan.com

Leave a Comment