इंतजार ख़त्म! सिर्फ ₹2,507 की EMI कीमत में मिल रहा इलेक्ट्रिक स्कूटर! का था आपको इंतजार

Fidato Evtech Lode: वैसे लोग जिन्हें एक मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर की आवश्यकता थी, और वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो उनके लिए एक बहुत बड़ी खबर निकल कर के सामने आ रही है। भारत के बाजार में हाल ही में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया गया है। जो कि एक मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में नजर आने वाली है।

यह आपको भरी सामान को एक जगह से दूसरे जगह ले जाने में कारगर साबित होने वाली है। वही इसकी कीमत बिल्कुल आपके बजट के अनुसार रखी गई है। तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी विस्तार से।

Fidato Evtech Lode Scooter emi plan

सिंगल चार्ज पे मिलेगी 74km की रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे पहले रेंज की बात करें। तो इसमें आपको सिंगल चार्ज पर 74 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलने वाली है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से आपको 1.44kwh की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन की बैट्री पैक दी गई है।

वैसे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Fidato Evtech Loder इलेक्ट्रिक स्कूटर रखी गई है। इसके साथ इसमें मिलने वाले मोटर की बात की जाए तो इसमें आपको ब्रशलेस डीसी इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है। जो की एक अच्छे खासे पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

ड्यूल डिस्क ब्रेक के साथ उठा सकती है ज्यादा वजन

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डबल डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाती है। जो कि कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम पर कार्य करने में सक्षम है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खास करके भारी सामानों को ढोने के लिए डिजाइन किया गया है।

यही कारण है जिसके वजह से इसमें आपको बहुत सारी फीचर्स अवेलेबल नहीं करवाई गई है। बल्कि जो जरूरी फीचर्स है वह सभी फीचर्स इसमें आपको देखने को मिलती है। वही इसकी डिजाइनिंग कुछ खास नहीं दी गई है। मगर पावर के मामले में ये सबका बाप साबित होती है।

मात्र ₹85,780 के साथ बनाए अपना

इसकी कीमत की बात करें तो इसमें आपको करीब ₹85,780 की एक्सशोरूम कीमत के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकेंगे। वैसे कंपनी की ओर से आपको ईएमआई प्लान भी ऑफर किया जाता है। जिसके अनुसार आप हर महीने ₹2,507 की ईएमआई प्लान के जरिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकेंगे।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment