EV की दुनिया में एक और कंपनी ने मारी एंट्री! टू-व्हीलर सेगमेंट में बढ़ाएगी हिस्सेदारी

आने वाले समय में सिर्फ इलेक्ट्रिक वाहन का ही बोलबाला देखने को मिलने वाला है क्योंकि ईवी में कई तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं जो छोटे से गांव और कस्बों से लेकर शहरों तक चलाने के लिए पउपयुक्त है। ऐसे ही ईवी की डिमांड को पूरा करने के लिए एक स्टार्टअप कंपनी ने इस इंडस्ट्री में एंट्री मार ली है। इस कम्पनी का नाम Fujiyama है।

Fujiyama electric scooter

कंपनी का यह नई इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी धाकड़ होने वाला है। इसके साथ फुजियामा साल 2025 तक 500+ शोरूम और 3 निर्माण इकाइयों के साथ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर उपस्थिति का विस्तार करेगा ऐसा कंपनी का बयान है।

Fujiyama Electric Scooter two wheeler

यह कंपनी एक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से 20,00,000 इकाइयों का उत्पादन करने की क्षमता है। इसमें मोटर, नियंत्रक, बैटरी और वाहन में आवश्यक सभी संरचनात्मक घटकों का घरेलू उत्पादन शामिल है।इसके साथ कम्पनी 24-25 तक राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में 60,00,000 यूनिट वार्षिक उत्पादन क्षमता के साथ तीन और मैन्युफैक्चरर प्लांट लगने की कोशिश में है।

20,000+ यूनिट्स की सेल

कंपनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि अब तक कंपनी के कुल 20,000 + इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में बेचे जा चुके हैं जो अपने आप में कमाल की बात है। अगर आपको भी इस कम्पनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते है तो स्कूटर की कीमतें 49,999 रुपये से शुरू होकर 99,999 रुपये तक के शुरुआती ऑफर पर उपलब्ध हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment