बिना एक रूपए खर्च किए अपने घर लाए Ola S1 Pro, कंपनी CEO ने खुद की घोषणा, बस करना होगा एक काम

Get Ola S1 Pro Electric scooter Free देश में सबसे ज्यादा बेचने जाने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1 Pro को लेकर कंपनी ने बहुत ही बड़ी घोषणा कर दी है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भावेश अग्रवाल ने खुद इसकी जानकारी अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है।

दरअसल कंपनी अपने सेल्स और ग्राहक को अपनी और आकर्षित करने के लिए तरह-तरह ऑफर और बड़ी बड़ी घोषणाएं लाते रहते है ताकि ग्राहक उनकी ओर आकर्षित हो सके। कंपनी की इस घोषणा के बाद ओला S1pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक आप बिना एक रूपए खर्च किए बन सकते हैं। बस आपको यह काम करना होगा…

बिना एक रूपए खर्च किए बन सकते है स्कूटर के मालिक

electric car

दरअसल ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भावेश अग्रवाल ने एक स्पेशल ऑफर की शुरुआत की है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है।

अक्सर ओला कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल पारंपरिक वाहन यानी डीजल और पेट्रोल वाहन विरोध में अपने ट्वीट करते हैं और इलेक्ट्रिक व्‍हीकल को ही भविष्य बताते हैं. अब उन्होंने इसी को लेकर एक प्रतियोगिता भी शुरू कर दी है।

उन्होंने उन्होंने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1pro को मुफ्त में देने की घोषण करते हुए लिखा की घोषणा करते हुए लिखा कि यदि कुछ नए और फनी मीम बनाने की कोशिश कर रहा हूं ये सभी मीम पेट्रोल व्हीकल और आईसीई पर होंगे।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment