85 किलोमीटर रेंज के साथ मात्र 72,000 में खरीदें ये Hero Electric स्कूटर

बढ़ती ईवी को डिमांड को पूरा करने के लिए ईवी सेगमेंट ने नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Eddy को लॉन्च किया गया है जिसमे आपको सिंगल चार्ज में करीब 85 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलती है। इसके लुक और हल्के वजन के वजह से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगो में काफी प्रिय है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Hero Electric Eddy scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईवी की बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए किया गया है। इसके आपको कई स्मार्ट फीचर्स के साथ बेहतरीन बैटरी पावर देखने को मिलती है। आमतौर पर देखा जाए तो यह एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी मैक्सिमम टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है। इसके खास कर शहरों में रखने वाले लोगो के छोटे कामकाज या डेली ड्यूटी करने वाले लोगो के लिए डिजाइन किया गया है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
Hero Electric Eddy scooter

बैटरी और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 51.2V, 30Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज पर करीब 85 किलोमीटर की रेंज देने का दावा करती है। इस बैटरी के साथ पावर देने के लिए 250 W पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। मिली जानकारी के अनुसार इसके बैटरी को नॉर्मल चार्जर से मात्र 4 से 5 घंटे में चार्ज कर सकते है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर को इंस्टॉल किया गया ताकि ताकि पथरीली रास्ते को भी आरामदायक बना दे।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, फाइंड माय बाइक, ई लॉक, फॉलो मी हेडलैंप, डिजिटल फ्यूल गॉज, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स को दिया गया है।

कीमत है इतनी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम दिल्ली 72,000 रुपये के साथ लॉन्च किया गया है जिसे कम्पनी के ऑफिशियल वेबसाइट से यह अपने नजदीकी डीलर से संपर्क कर इसे खरीद सकते है।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan - editor of the blog Ecovahan. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering). Intersted in EVs and Loves automobile.

Leave a Comment