दिवाली ख़ास तोहफा! Honda ने दिया ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट, जानें डिटेल

जहा फेस्टिवल सीजन के दौरान टू व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ग्राहक के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर और बेनिफिट्स पेश कर रहे हैं तो वही होंडा कंपनी ने टू व्हीलर मार्केट में एक ट्रकर इलेक्ट्रिक बाइक Honda XL750 Transalp को लॉन्च किया है जो आने वाले दिनों में युवाओं के पहले पसंद बनने वाले हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

ऐसे आपको बात दे कम्पनी अस्सी के दशक में Transalp नाम की बाइक को बेचा करती थी और यह इसी का एक अपग्रेडेड वर्जन को एक बार फिर सेलांच किया है जो लॉन्च के बाद से ही स्पेसिफिकेशन और कीमत के वजह से चर्चा में है। कम्पनी ने इस मोटर बाइक को 10 लाख 990 रुपए एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Honda XL750 Transalp Motor Bike

Honda XL750 Transalp Motor Bike

कंपनी की तरफ से इसमें 755 सीसी का लिक्विड कूल्ड 270 क्रैंक इन लाइन दो सिलेंडर इंजन की सुविधा दी गई है। इस इंजन को सिक्स स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इंजन को चालू करने पर करीब 67.5 किलोवाट की पावर और 75 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है।

फिल्हाल कम्पनी इस मोटर बाइक की बुकिंग गुरुग्राम, मुंबई, इंदौर, हैदराबाद, कोची, बेंगलुरु, चेन्नई और कोलकाता जैसे शहरों में प्रीमियम डीलरशिप से संपर्क कर बुक कर सकते है।

बेहतर स्पेसिफिकेशन दिया गया है

इसमें 5 इंच का टीएफटी पैनल दिया गया है जहां फ्यूल गेज, राइडिंग मोड, गियर पोजीशन इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, इंजन पैरामीटर आदि की जानकारी मिल जाएगी। इसके अन्य फीचर्स में आपको कॉल, मैसेज और नेविगेशन अलर्ट मिल जाएगा।

वही इसमें इमरजेंसी स्टॉप सिगनल की सुविधा भी मिलने वाली है। अब लॉन्च के बाद ऐसा माना जा रहा है कि होंडा की इस XL750 ट्रांसलैप बाइक की सीधी टक्कर ट्राइंफ की स्ट्रीट ट्रिपल आर, बोनेविले T100 और ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 900 से होने वाला है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment

Join Whatsapp