120 km रेंज, 85km/hr की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में धूम मचाने आ रही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर!

JH EV MOTOR: भारतीय बाजार में आपको एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर दस्तक देने जा रही हैं। जो दिखने में बेहद ही स्टाइलिश और एक बेहतरीन रेंज के साथ में लांच होने जा रहे हैं। वही बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में थोड़ा सा विस्तार से तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी नई स्टार्टअप कंपनी द्वारा लांच किया जा रहा है, जो कि कंपनी की अब तक की सबसे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है। तो चलिए जानते हैं आज हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी विस्तार से।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

मिलेगी सिंगल चार्ज में पूरे 120km की रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जिस कंपनी द्वारा लांच किया जा रहा है उस कंपनी का नाम JH EV MOTOR है। इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर में सिंगल चार्ज पर 120km की रेंज को लेकर के कंपनी की ओर से दावा की जाती है। इसके साथ ही इसमें आपको लगभग 4kwh के लिथियम आयन के बैटरी पैक देखने को मिल जाती है। जो बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट किया गया है।

JH EV MOTOR

मिलती है 85km/hr की शानदार टॉप स्पीड

वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टॉप स्पीड के बारे में बात की तो इसमें आपको 85km/hr की टॉप स्पीड देखने को मिलती है। वही इसमें भी आपको कई फीचर्स को ऐड किए जाते है। जिसमे आपको चार्जिंग पाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लॉक मीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, एलईडी हैडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और अन्य नई फीचर्स को ऐड किए जायेंगे।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

कीमत होने वाली है बिलकुल आपके बजट में फिट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर अभी कंपनी की कोई ऑफिशियल जानकारी मौजूद नही है मगर इसकी कीमत करीब ₹87,599 के आस पास होने वाली है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग टाइम की बात करे तो इसे आप करीब 3 से 4 घंटे के समय में पूरी तरीके से चार्ज कर सकते है। वही इसे इस वर्ष के अक्टूबर तक मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment