मौका मौका! मात्र 999 रुपए में बुक करें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर! कंपनी ने किया ऑफर्स की बरसात

भारतीय ईवी बाजार की इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरर कंपनी Joy E bikes ने देश में एक माइलस्टोन हासिल की है। कंपनी ने अब तक कुल 1 लाख स्कूटर के सेल्स कर दी है। कंपनी ने वडोदरा मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से 1 लखवीं यूनिट की सेल दर्ज की है जो कंपनी के लिए काफी बड़ी बात है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

यह का स्टार्टअप कंपनी है जिसे 2016 में इस कंपनी की शुरुआत की थी। इसके बाद इस कंपनी ने साल 2018 में अपना पहला मॉडल बटरफ्लाई को लांच किया था जो एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की कैटेगरी में शामिल है। फिलहाल कंपनी ने अब तक कुल 10 सबसे ज्यादा मॉडल को पेश कर चुकी है जिसके डिमांड पूरे भारत में देखी जा रही है।

Joy E bikes booking
Joy E bikes booking

कम्पनी ने की ऑफर की बरसात

कंपनी ने इस माइलस्टोन को हासिल करने पर ग्राहक को खुश करने के लिए ऑफर की बरसात कर दी है। कम्पनी ने Mihos ,Wolf+ और Gen Next Nanu+ पर लगभग 30,000 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है साथ ही इंश्योरेंस भी फ्री देने की घोषणा की है। यह ऑफर 31 मार्च 2024 तक वैध रहने वाला है।

कंपनी के पास है 10 से अधिक मॉडल

मिली जानकारी के मुताबिक 750 से अधिक टचपॉइन्ट्स, 120 से अधिक एक्सक्लुज़िव शोरूम डिस्ट्रीब्यूटर्स के नेटवर्क के साथ 10 मॉडल्स का मजबूत पोर्टफोलियो है, जिसमें हाई स्पीड एवं लो स्पीड वेरिएन्ट्स शामिल हैं। इसके अलावा ऑफर का लाभ आप कंपनी के एक्सक्लूसिव केंद्र पर जाकर ले सकते हैं।

कीमत और बुकिंग

वैसे कंपनी के पोर्टफोलियो में कई सारे लो स्पीड और हाई स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है। कंपनी के पास कुल 10 से भी ज्यादा मॉडल उपलब्ध है। इन सभी में से आपको भी मॉडल को मात्र 999 रुपए की टोकन अमाउंट के साथ कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर यह फिर ऑफिशल वेबसाइट के जरिए बुक कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment