फ्लेक्स फ्यूल से चलने वाली 200 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक साथ Kinetic Energy ने किए डिलीवर

काइनेटिक ग्रीन एनर्जी एंड पावर सॉल्यूशंस लिमिटेड एक ऐसी कंपनी है जो अपने पावरफुल और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने के लिए जाने जाती है। जैसा के सभी लोगों को पता ही होगा कि इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की सबसे ज्यादा मांग है। ऐसे में पुराने कंपनी भी अपने को का स्टेज में अपग्रेड कर शानदार और एडवांस्ड इलेक्ट्रिकल स्कूटर बनाने में लगी हुई है और उसे सेक्टर में लॉन्च कर रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

Kinetic Energy Electric Scooter

Kinetic Green एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। यह सिंगल चार्ज करने पर 120 किमी की रेंज का वादा करता है। ऐसे में जानते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में..

Kinetic Energy delivers 200 Flex electric scooters

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.1 kWh की हाई कैपेसिटी और हाई पावर वाली बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। ऑफरिंग में एक अलग करने योग्य लिथियम-आयन बैटरी मिलती है, जिसे पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 3-4 घंटे लगते हैं। कंपनी के दावे के अनुसार यह इलेक्ट्रिकल स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 120 किलोमीटर से भी ज्यादा की रेंज देने में सक्षम है। अगर टॉप स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिकल स्कूटर 7 से 70 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आसानी से दौड़ सकती है।

कम्पनी ने एक साथ किए 200 इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवर

पुणे स्थित यह कम्पनी अपने इस शानदार कोनेटिक ग्रीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को मध्य प्रदेश सरकार को देने की घोषणा की है। दरअसल बात यह है की मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूल के छात्रों को 12वीं कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सरकार उन्हें सम्मान के तौर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर दी है।

ऐसे में इस कंपनी ने मध्य प्रदेश सरकार को एक साथ 200 से भी ज्यादा इलेक्ट्रिकल स्कूटर की डिलीवरी की है। आपको यह बता दे ये सारे काइनेटिक ग्रीन फ्लेक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर दमोह शहर में एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में छात्रों को सौंपे गए।

दमदार और शानदार स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है। इसकी कीमत 1.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसमें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह है काफी सारे शानदार फीचर्स का इस्तेमाल कंपनी की तरह से किया गया है जो इसे और शानदार बनाने में मदद करता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment