OMG इतना सस्ता कैसे! मात्र ₹10 रुपए के खर्चे में चलेगी 100 Km, फिचर्स है लाजवाब

Komaki Flora: लगातार भर्ती टू व्हीलर की डिमांड ने भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को प्रतिस्पर्धा के बीच लाकर खड़ा कर दिया है। इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनियों के बीच लगातार कंपटीशन बढ़ता जा रहा है। मशहूर कंपनी कोमाकी इलेक्ट्रिक ने अपना नया वर्जन कोमाकी फ्लोरा को भारतीय बाजार में लांच किया है। आइए जाते हैं इस स्कूटर के बारे में पूरी डिटेल…

कम कीमत में बेहतर रेंज

कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर को आप मात्र ₹10 के खर्चे में 100 किलोमीटर तक की रेंज तक चला सकते हैं। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹79000 है। इस स्कूटर में सोया पेपल बैटरी दिया गया है। इसे फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। या सिंगल चार्ट में 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

Komaki Flora runs 100 km at 10 rupees cost

शानदार फिचर्स का इस्तेमाल

शानदार डिजाइन और स्टाइलिश लुक के साथ इस स्कूटर में राउंड से अपने हैंडल्स का इस्तेमाल हुआ है। इसके सीट को भी काफी आरामदायक बनाया गया है। इसके अलावा इसमें वाइब्रेंट डैशबोर्ड के साथ सिर्फ डायग्नोस्टिक मीटर रिवर्स गियर और क्रूज कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

यह पढ़ें:👉 ओला की बोलती बंद करेगी! मार्केट में आ रही है Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें क्या है ख़ास

₹10 में चलेगा 100 km

कंपनी का कहना है कि बैटरी को फुल चार्ज होने में 2 यूनिट का खर्च आता है। आमतौर पर ग्रामीण इलाकों में ₹5 प्रति यूनिट का बिजली खर्च आता है। ऐसे में स्कूटर को फुल चार्ज होने में ₹10 का खर्च आएगा। इस सिंगल चार्ज करने के बाद आप 100 किलोमीटर तक की रेंज तक जा सकते हैं।

यह पढ़ें:👉 अब और क्या लोगे यार! Yamaha ने किया धमाल! सिर्फ ₹6000 में घर लाएं हाइब्रिड स्कूटर

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह पढ़ें:👉 बजाज पल्सर अब इलेक्ट्रिक अवतार में आएगा नज़र! मिलेगा 150 किमी रेंज

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment