LML स्कूटर अब इलेक्ट्रिक अवतार में फिर होगा लॉन्च, देश भर में 100 शोरूम खोलेगी कंपनी

LML स्कूटर निर्माता कंपनी ने मंगलवार को घोषणा किया की वो वित्त वर्ष सन 2024-25 तक पूरे भारत में लगभग 100 डीलरशिप का नेटवर्क बनाना शुरू करेगी। जो जमीनी स्तर पर काफी मजबूत हो। वही कंपनी द्वारा यह कहा गया कि उनका लक्ष्य खासकर नेटवर्क को सही तरीके से विस्तार करना है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि कंपनी के आने वाले जो लीडरशिप होंगे उनके लिए आउटलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसके वजह से ग्राहक को कंपनी के ऊपर विश्वास और भरोसा बना रहे और रिश्ते मजबूत हो सके।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

LML कंपनी के द्वारा शुरू किया गया ई मोबिलिटी क्रांति

वही कंपनी की लीडरशिप का विस्तार करते वक्त ही उन्होंने बताया कि LML कंपनी के द्वारा शुरू किया गया ये ई मोबिलिटी क्रांति को भारत सरकार की ओर से अभूतपूर्व समर्थन प्राप्त हुआ है। वही LML जो होगा वह देश के बहुत सारे हिस्सों में EV को लोगों द्वारा अपनाने में काफी तेजी से प्रेरित करेगी। वही कंपनी का कहना है कि आने वाले वक्त में भविष्य के होने वाले डीलरों को भी बड़े पैमाने पर इसमें शामिल करने की योजना में है।

वही अब बात करते है कम्पनी द्वारा आने वाले नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में। तो कंपनी द्वारा अभी तक इसको लेकर कोई खास खुलासा नहीं किया गया है, और ना ही इसकी कीमत के बारे में जानकारी उन्होंने दिया है। मगर उन्होंने अपने कस्टमर के लिए ऑप्शन उपलब्ध करवाया है कि आने वाले वक्त में अगर वो इसे खरीदना चाहते हैं। तो इसका ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिजर्व कर सकते है। और जैसे ही स्कूटर को लांच किया जाएगा, तो इसके बुकिंग के अनुसार उन्हें स्कूटर को डिलीवर कर दिया जाएगा।

शानदार फीचर्स से लैस होगा LML Scooter

वही कंपनी द्वारा अपने कस्टमर को आश्वासन दिया गया कि इनकी आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर एक आसान यात्रा का अनुभव करवाने में सक्षम होगी। साथ ही इनमे एलईडी लाइट्स, 360 डिग्री कैमरा और हैप्टिक फीडबैक ये सभी फीचर्स इसमें देखने को मिल सकता है। LML स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर के अलावा कंपनी कंपनी द्वारा जल्द ही आने वाले समय में कम से कम दो और प्रॉडक्ट लॉन्च करने की भी योजना में लगी हुई है। जिसमे से एक MLM ओरियन और दूसरी इलेक्ट्रिक हाइपरबाइक होने की उम्मीद है।

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment