कीमत मात्र 1 लाख रुपए! फुल चार्ज में मिलेगा 100 km रेंज साथ में 36 फीचर्स

भारतीय बाजार में हाल ही में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक शानदार रेंज के साथ कई बेहतरीन फीचर दिए जाने वाले हैं। आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत जल्द मार्केट में लांच किया जा रहा है। जिसे लेकर के कंपनी काफी तेजी से मार्केट में अग्रसर नजर आ रही है। तो चलिए जानते हैं आज हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कि आखिर इसमें आपको क्या-क्या चीजें हैं जो खास मिलने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

एक साथ लॉन्च होगी दो इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 वर्जन में लॉन्च करने वाली है। इस कंपनी का नाम Lectric Ev है। जिसने अपने दो बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। इन दोनो इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम LXS G3.0 और LXS G2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

आपको बता दें कि यह दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने आप में बेस्ट होने वाली है। जिसमें कंपनी ये दावा करती है कि सिंगल चार्ज पर आपको आसानी से 100km से अधिक की रेंज देखने को मिलने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

50,000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने का है लक्ष्य

आपको बता दें कि कंपनी अपने दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर के काफी ज्यादा मार्केट में एक्टिव रहने वाली है। उनका इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर के ये लक्ष्य है कि मार्केट में अपनी कम से कम 50 हजार यूनिट इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में सेल कर दिया जाना है। अगर कंपनी ऐसा करती है तो भारतीय बाजार की इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट के एक अच्छे खासे हिस्से पर इनका कब्जा होगा।

क्या होने वाली है कीमत और डिलीवरी डेट

वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो इन दोनों की कीमत ₹1 लाख के आसपास होने वाली है। इसके साथ ही इसके डिलीवरी के बारे में कंपनी की ओर से यह बताया गया है कि इसकी डिलीवरी अगले महीने 16 अगस्त से शुरू कर दी जाएगी।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now
🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment