120 Km हाई रेंज वाली e-Bike, कम कीमत में मिलेंगे काफी एडवांस फीचर्स

एक बार फिर से नई ई बाइक ने भारतीय बाजार में दस्तक दी है जिसका नाम URBN e-bike है जिसे Motovolt नामक कंपनी ने बढ़ते ईवी की डिमांड को पूरा करने के लिए लॉन्च किया है। यह एक लो स्पीड जो मिड रेंज इलेक्ट्रिक बाइक है जिसे खासकर शहर में रहने वाले लोगों के लिए लांच किया गया है। सबसे खास बात इसकी यह है कि है कि इसे आप बिना किसी लाइसेंस और कागजात के रोड पर चला सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

Motovolt URBN e-bike

इस शानदार URBN e-bike को हाल में ही लॉन्च किया गया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट्स में पेश किया है और कम्पनी के तरफ से इस ई बाइक पर 5 कलर ऑफर किए जा रहे हैं। इसका डिजाइन और लुक काफी बेहतरीन और शानदार है।

Motovolt Urbn - A Full Suspension Ebike
Motovolt Urbn – A Full Suspension Ebike

अगर बैटरी पावर और मोटर को बात करे तो इसमें 36 V/20 Ah बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ इलेक्ट्रिक हब मोटर को जोड़ा गया है। इसके बैटरी को आप चार से पांच घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक ई बाइक का कुल वजन 40 kg है।

यह पढ़ें: मारुती लांच करने जा रही वैगनआर Electric Car, जानें कीमत और लांच डेट

120 किलोमीटर की शानदार रेंज

इसमें इस्तेमाल किए गए पावरफुल बैटरी को एक बार फुल करके 120 किलोमीटर तक की दूरी को आसानी से कवर किया जा सकता है। इसके टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है। Motovolt Urbn में LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। इसमें स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोक्र और रियर में डुयल शॉक सस्पेंशन दिए गए हैं।

यह पढ़ें: इस दिन लांच होगी Honda Activa, जानें आधिकारिक तिथि की हुई घोषणा

कीमत है मात्र इतनी

आपको बता दे की यह Motovolt Urbn e-Bike अपने शुरुआती कीमत 49999 हजार रुपये एक्स शोरूम पर उपलब्ध है जैसी आप इसे कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते है।

यह पढ़ें: 280 Km रेंज के साथ देश का पहला कैमरा वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लांच
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment