ओला ने लांच किए MoveOS 4, अब ऐप से लगेगा वेकेशन मोड और बहुत कुछ

Ola MoveOs 4 Updated Software: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर इंडस्ट्री में ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरे भारत में छाए हुए हैं। कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिसके दम पर यह कम्पनी पूरे ईवी सेक्टर पर राज कर रही है। आज इस पोस्ट के माध्यम से ओला कम्पनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ही बात करने वाले है जिसे और एडवांस्ड बनाने के लिए कम्पनी ने Ola MoveOS 4 सॉफ्टवेयर तो लॉन्च कर दिया है। आखिर क्या है यह सॉफ्टवेयर और इससे इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या फायदा होने वाला है…

Ola MoveOs 4 Updated Software

कंपनी किया एडवांस्ड सॉफ्टवेयर है जिसे फिलहाल चुनिंदा कस्टमर के लिए लॉन्च किया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दे इस अपडेटेड सॉफ्टवेयर को लॉन्च करने की बात 15 अगस्त 2023 को ही की थी। इसके बाद कंपनी ने 15 सितंबर के बाद लांच करने के बारे में भी बात की थी। हालांकि अभी चुनिन्दा कस्टमर के लिए लाया गया है लेकिन अगले महीने यानी अक्टूबर से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर इस्तेमाल करने वाले सभी के लिए लॉन्च कर दिया जायेगा।

MOVE OS 4 Beta Software ola scooter update

MoveOs में मिलने वाले अपडेट

  • Improved Navigation
  • Find my scooter
  • Party more with concern mode
  • Your scooter, your commands
  • Say hello to dark mode
  • Tamper detection
  • Care mood
  • More features

यह पढ़ें: मात्र 25000 रुपयें में घर लाएं! इससे सस्ता और क्या लोगे भाई…

ये सारे अपडेटेड फीचर्स कंपनी ने इस ओला के moveOs अपडेटेड सॉफ्टवेयर के साथ पेश किया है। कंपनी का मानना है कि इस अपडेट सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल का मार्केट में मौजूद हर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्मार्ट बनाना है। मार्केट में मौजूद अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर से अलग बनाने के लिए कम्पनी ने इस एडवांस अपडेटेड सॉफ्टवेयर को लॉन्च किया है।

यह पढ़ें: Bajaj Auto जल्द ही CNG फ्यूल ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है 100 सीसी बाइक, जानिए डिटेल्स

अगर आप भी एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल करते हैं तो अगले महीने से इस अपडेटेड सॉफ्टवेयर को अपने स्कूटर में इंस्टॉल कर सकते हैं। इस अपडेटेड सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर आप अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर को और भी स्मार्ट और शानदार बना सकते हैं।

यह पढ़ें: किफायती कीमत में ऑफिस जाने वालों के लिए Best इलेक्ट्रिक स्कूटर, Hero को देगी सीधा टक्कर

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment