नवरात्री ऑफर: ₹2,732 की आसान किस्त में घर लाएं 110 किमी रेंज वाली Electric Scooter

Fidato Evtech 21

कई महीनों से ही भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग तेजी से बढ़ रही है। जिसके वजह से महीनों से एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन का लॉन्च हो रहा है। जैसे, लगभग 5 महीने पहले एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ था, जिसके बारे में बहुत से लोगों को पता नहीं था। आज हम आपको इस स्कूटर के बारे में अच्छे से बताएंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतर रेंज के साथ कई मॉडर्न फ़ीचर्स भी हैं, तो चलिए जानते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

मिलेगी 110 Km की शानदार रेंज

कंपनी दावा करती है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ 110 किलोमीटर की दूरी तक आसानी से चल सकते हैं, और इसका नाम Fidato Evtech 21 इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें लिथियम-आयन से बनी 72V/30Ah क्षमता वाली बैटरी पैक है, और इसमें ब्रशलेस डीसी मोटर भी होता है, जिसकी मदद से यह स्कूटर सब प्रकार के सड़कों पर चल सकता है।

navratri Offer Fidato Evtech 21 scooter
navratri Offer Fidato Evtech 21 scooter

मॉर्डन फीचर्स!

इसमें ड्यूल डिस्क ब्रेक है, जो कॉम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम पर आधारित है, और इसके साथ एक डिजिटल ओडोमीटर, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, नेविगेशन, एलईडी लाइट, और बड़ी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ कई श्रेष्ठ फ़ीचर्स भी होते हैं। इसको आप आम चार्जर से पासे में लगभग 5 घंटे में और फास्ट चार्जर से 2 घंटे से कम समय में चार्ज कर सकते हैं।

Name of the ScooterFidato Evtech 21
रेंज110 Km
बैटरी लिथियम-आयन बैटरी
कीमत₹87,879
Official WebsiteFidato.com

महज ₹2,732 की आसान EMI!

अगर बात कीमत की करी जाए तो, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बजट फ्रेंडली है। आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए शोरूम में ₹87,879 की कीमत देनी होगी। इस स्कूटर काफी आसान EMI प्लान के साथ आता है और आप इसे आराम से खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको हर महीने सिर्फ ₹2,732 की आसान EMI भरनी होगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment

Join Whatsapp