टाटा के लिए खतरे की घंटी साबित होगी New Mahindra Bolero, दमदार लुक के साथ कंटाप फीचर्स से लैस

New Mahindra Bolero : भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में आज कई तरह की SUV गाडियां मौजूद हैं, लोग भी SUV खरीदना अपनी शान समझते हैं। क्योंकि SUV का साइज अन्य कारों से बड़ा और दमदार दिखता है इसलिए मार्केट में ऐसी पावरफुल एसयूवी गाडियां हैं जो लोगों की पर्सनैलिटी में चार चांद लगाती है। ऐसी ही एक एसयूवी है जिसने पूरे भारत में अपनी धाक जमाई है यह है महिंद्रा की Mahindra Bolero, रूरल एरिया में इस गाड़ी की बहुत धूम है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

ऐसे में खबरें आ रही है कि महिंद्रा जल्दी अपनी धांसू एसयूवी बोलेरो का अपेडेटेड वेरिएंट लॉन्च कर सकती है, हालांकि आधिकारिक कोई घोषणा नहीं है। लेकिन यह लॉन्च होती है तो रतन टाटा की एसयूवी कारों को कड़ी टक्कर मिलेगी। आइए जानते हैं क्या हो सकती है इस एसयूवी की खास बातें –

New Mahindra Bolero
New Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero का लुक और डिजाइन

नई बोलेरो के लुक और डिजाइन की बात की जाए तो हमें इसमें बहुत से बदलाव देखने को मिल सकते हैं। यह एसयूवी एक स्पोर्ट्स लुक में आ सकती है, इसे पूरी तरह एक नया डिजाइन दिया जा सकता है। बोलेरो के फ्रंट में बड़ा बोनट और नई ग्रिल और नई स्टाईल के लैंप देखने  को मिल सकते हैं। कुल मिलाकर यह इसका एक नया और आधुनिक अवतार होगा जो मार्केट में आती है इनोवा और स्कॉर्पियो जैसी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देगा।

New Mahindra Bolero का दमदार इंजन

डिजाइन के साथ-साथ New Mahindra Bolero में इंजन को भी अपग्रेड किया जा सकता है जो इसे और भी दमदार बनाएगा। एक्सपर्ट्स की माने तो नई बोलेरो 1.5 लीटर डीजल इंजन की क्षमता के साथ आ सकती है, जो कि 75 BHP की पावर के साथ 210 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम हो सकती है। वहीं इसका माइलेज भी अन्य एसयूवी के मुकाबले बेहतर हो सकता है, यह 20kmpl का माइलेज दे सकती है।

New Mahindra Bolero में मिल सकते हैं कई एडवांस फीचर्स

मार्केट में धाक जमाने के लिए New Bolero में आधुनिक और एडवांस फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसमें 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील ,6 एयरबैग, ABS, EBD, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

New Mahindra Bolero की प्राइस

New Mahindra Bolero की एक्स शोरूम प्राइस 9.80 लाख से 10.81 लाख रुपये तक हो सकती है। हालांकि कीमतों में बदलाव हो सकता है क्योंकि जैसा हमने पहले भी बताया कि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है ये केवल एक्सपर्ट्स की राय है। लेकिन संभावना है साल 2024 में इसकी घोषणा हो सकती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment