₹30,000 की डाउन पेमेंट के जरिए! इस 185km रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक को ले जाए घर

Oben Rorr Electric Bike EMI: भारत के बाजार में लोगों के बीच इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है। जिसके कारण ज्यादातर लोग जब भी नए वाहन लेने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो सबसे पहले उनके दिमाग में इलेक्ट्रिक से चलने वाली वाहन आ रही है। अब ऐसे में मार्केट में इनकी मांग बढ़ना नॉर्मल सी बात हो गई है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

इसी कड़ी में आज हम आपको एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जिसे आप नॉर्मल डाउन पेमेंट के साथ घर ले जा सकेंगे। तो चलिए जानते हैं, इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में और भी विस्तार से।

Oben Rorr Electric Bike EMI downpayment option

मिलती है पूरे 185km की रेंज और मजबूत मोटर पावर

जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करने वाले है उसका नाम Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक होने वाला है। इसमें आपको लीथियम आयन की बैटरी दी जाती है, जो ip67 वाटर एंड डस्ट प्रोटेक्शन के साथ आती है। इस बैटरी के जरिए ही ये इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज पे आसानी से 185km की राइडिंग रेंज दे पाती है। इसके साथ ही आपको इसमें अबतक की शानदार और मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर दिया जाता है जो 12.3 bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। यह पढ़ें:👉 1500 वाट की मजबूत मोटर के साथ, महज ₹64,850 में खरीदें ये इलेक्ट्रिक स्कूटर!

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

100km/hr की टॉप स्पीड के साथ मिलती है कई बेहतरीन फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक अच्छी खासी टॉप स्पीड देखने को मिलती है जो 100km/hr की दी गई है। ये इलेक्ट्रिक बाइक अपने मजबूत मोटर के जरिए मात्र 3 सेकंड में 60km/hr की स्पीड पकड़ने में सक्षम है। इनसभी के अलाव आपको इसमें कई बेहतरीन फीचर्स मिलते है जिसमे मोबाइल कनेक्टिविटी और जियो फेसिंग सबसे खास होने वाली है। इतना ही नही आपको दोनो व्हील्स में डिस्क ब्रेक देखने को मिलती है। यह पढ़ें:👉 खुशखबरी! यामाहा Hybrid Scooter महज ₹92000 में खरीदें, जानें डिटेल्स

मात्र ₹30,000 की डाउन पेमेंट के जरिए ले जाए घर

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भारतीय बजट में करीब ₹1.4 लाख की एक्सशोरूम कीमत होने वाली है। जबकि आपको इसपे ईएमआई का ऑप्शन मिलता है जिसके जरिए आप मात्र ₹30,000 डाउन पेमेंट के साथ घर ले जा सकते है। इसमें दिए गए फास्ट चार्जिंग के जरिए मात्र 2 घंटे से भी कम के वक्त में पूरी तरीके से चार्ज किया जा सकता है। यह पढ़ें:👉 बजाज की बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई वेरिएंट मचाएगी धूम! जाने कबतक होगी लॉन्च

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Sharwan Kumar - passionate about content writting. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering)

Leave a Comment