OLA E-Scooter का आया नया सॉफ्टवेयर, जानें कैसे कर सकते हैं अपडेट?

Ola Move OS 3 Software Update: देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी ओला अपने पिछले दोनों स्कूटर के लिए सॉफ्टवेयर में न्यू अपडेट को लेकर जानकारी दी हैं। यदि आप भी ओला यूजर हैं और आप भी ओला की स्कूटर इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको यह जरूर जान लेना चाहिए की ओला की न्यू अपडेट में क्या खास फीचर्स मिल रहे हैं और आप किस प्रकार से इसे अपडेट कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

आपको बता दें कि Ola Electric ने अपने एस 1 और एस 1 प्रो के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। यह अपडेट ओएस3 का बेटा वर्जन है जिसमें कंपनी ने कई नए फीचर्स को शामिल किया है।

यह भी पढ़ें: मात्र 25 पैसे में 1km दौड़ेगा OLA का यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें क्यों है खास

क्या है ओला का न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट?

OLA E-SCOOTER software update move os 3 features highlight how to update ola s1 ola and s1 pro

ओला का न्यू सॉफ्टवेयर ओएस3 के नाम से कंपनी रिलीज करेगी। इस अपडेट में कई सारे बेहतरीन नए फीचर्स को भी जोड़ा गया है। ओला ने पहले की इन सारे फीचर्स का खुलासा 2021 अगस्त में किया था। अब जल्द ही ओला की तरफ से यह अपडेट सारे कस्टमर्स को मिलने वाला है।

क्या हैं ओएस 3 सॉफ्टवेयर में नए फीचर्स?

  • नए सॉफ्टवेयर में हिल होल्ड कंट्रोल फीचर सबसे खास होने वाला है
  • प्रॉक्सिमिटी अनलॉक फीचर भी शामिल किया गया है जिसकी मदद से ऑटोमैटिकली स्कूटर को लॉक और अनलॉक किया जा सकेगा
  • हाईपर चार्जिंग फीचर, अब आप मात्र 15 मिनट के अंदर 50 किमी. की रेंज के लायक चार्ज कर सकते हैं।
  • स्कूटर में पार्टी मोड फीचर दिया गया है जिसकी मदद से आप स्कूटर पर प्ले किए जाने वाले सॉन्ग को लाइट के साथ लिंक कर सकेंगे.
  • राइड मोड के अनुसार एक्सिलरेशन की नई साउंड.
  • डिस्‍प्ले पर कॉल अलर्ट और ऑटो रिप्लाई फीचर.
  • इसके अलावा भी और कई छोटे फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें: 500+ किलोमीटर रेंज के साथ आ सकती है Ola की इलेक्ट्रिक कार

कैसे कर सकते हैं अपडेट?

आपको बता दें कि इस अपडेट के लिए ओल अपने प्रत्येक कस्टमर्स को एक एक करके इंफॉर्म करेगी। हालांकि अभी भी इस बात की क्लियरिटी में मिली है की स्कूटर के इस सॉफ्टवेयर को कस्टमर खुद से अपडेट कर सकेंगे या उन्हें इसके लिए सर्विस सेंटर ले जाना होगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर तक कंपनी सॉफ्टवेयर अपडेशन को लेकर सारे काम को पूरा कर लेगी। ओला की एक और उपलब्धि कहें तो दिवाली से पहले ही कंपनी ने अपना नया स्कूटर ओला एस 1 एयर लॉन्च कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 10 प्वाइंट्स OLA S1 Air को बनाते हैं बेहद खास, अभी बुक करने पर होगी भारी बचत

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment

Union Budget 2023: इलेक्ट्रिक वाहन होंगे सस्ते, बजट में निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान बजाज लॉन्च करने जा रही है दमदार नयी Electric Scooter, जानें कीमत और फीचर्स मात्र 20 रुपये में चलेगी 135 किमी, डीजल पेट्रोल की टेंशन छोड़ो ना रुकेगा न झुकेगा! मार्केट में सेल्फ बैलेंसिंग Electric Scooter ने मचाया धमाल आखिर क्यों आता है Electric Vehicles के वास्तविक रेंज और दावों के बिच अंतर?