Ola Electric: 6 न्यू ईवी प्रोजेक्ट पर काम पर काम कर रही है ओला, क्रूजर बाइक और लग्जरी कार भी है शामिल

Ola Electric Working on 6 New Ev Project: आजकल इलेक्ट्रिक व्हीकल का ट्रेंड सर चढ़ कर बोल रहा है। वैसे तो मार्केट में एक से बढ़कर इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनियां हैं। लेकिन ओला भारतीय ऑटोमोबाइल का बादशाह है। फिलहाल के समय में ओला मार्केट में तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर चुकी है। जिसमें ओला S1 Pro, ola S1 Air और ओला S1 शामिल है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

6 नए प्रोजेक्ट पर कर रही है काम

हालांकि ओला यही ताल सीमित नहीं है हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने यह अनाउंस किया है की मार्केट में वह 6 और शानदार इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स को उतार सकती हैं। इनमें क्रूजर बाइक और कार को भी शामिल किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने खुद इसका खुलासा किया है।

electric vehicle

2023 से 2026 के बीच तक आएगा मार्केट में

रिपोर्ट की मानें तो ये सारे प्रोजेक्ट्स इलेक्ट्रिक व्हीकल से जुड़े होने वाली है। इन वाहनों में प्रीमियम और बजट सेगमेंट के दोपहिया और चार पहिया वाहन भी हो सकते हैं। इन सबके लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन 2023 से 2026 के बीच ओला के सारे प्रोडक्ट्स मार्केट में देखने को मिल सकती हैं।

ओला को प्रीमियम मोटरसाइकिल की बात करें तो इसमें क्रूजर, स्पोर्ट्स या कम्यूटर हो सकती है। ओला S1 Air कम्पनी की तरफ से सबसे किफायती स्कूटर के रूप में पेश किया गया है। जिसकी कीमत 85,000 रुपए से शुरू होती है।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment