Ola S1 लाएगी इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वैरिएंट और नए कलर स्कीम, जानें डिटेल्स

ओला इलेक्ट्रिक भारतीय ईवी बाजार की सबसे ज्यादा जानी पहचानी कम्पनी के से एक है। इस कंपनी ने अपने दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर और स्पेसिफिकेशन के वजह से पूरे ईवी मार्केट पर राज कर रही है। हालाकि कई सारे प्लेयर्स इस इंडस्ट्री में भी मौजूद है।

अपको बात दे कम्पनी के नए बयान के मुताबिक अब ओला इलेक्ट्रिक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 को दो नए कलर स्कीम – लाइम ग्रीन और इलेक्ट्रिक ब्लू में पेश करने वाली है। इसके अलावा कंपनी एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वैरिएंट को भी पेश करने जा रही है। खबरों की माने तो
दोनों अपडेट जुलाई 2023 में #endICEAge इवेंट में पेश किए जाएंगे।

ola s1 air electric scooter new varient

फिल्हाल 11 शानदार कलर में उपलब्ध है ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस समय ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरे 11 कलर से साथ उपलब्ध है जिसमे लिक्विड सिल्वर, जेट ब्लैक, एन्थ्रेसाइट ग्रे, मैट ब्लैक, कोरल ग्लैम, गेरुआ, पोर्सिलेन व्हाइट, मिडनाइट ब्लू, मार्शमैलो, नियो मिंट और मिलेनियल पिंक शामिल है। इसके अलावा कम्पनी अपने सभी वैरिएंट में दो और नए रंग जोड़ने को कोशिश में लगे हुए है।

हाल में कंपनी ने गीगाफैक्ट्री का निर्माण कार्य शुरू किया है

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने हाल में भी इलेक्ट्रिक व्हीकल बैटरी बनाने के लिए गीगाफैक्ट्री का निर्माण कार्य शुरू किया है। यह प्लांट, जो भारत की सबसे बड़ी मैन्युफेक्चरिंग प्लांट होने का दावा करती है। यह गीगा फैक्टरी तमिलनाडु के कृष्णागिरी में 115 एकड़ में फैली होगी। इसकी उत्पादन क्षमता 5GWh (बैटरी सेल में) होगी, और अपनी पूरी क्षमता पर, इसकी क्षमता 100GWh होगी। पिछले साल, ओला इलेक्ट्रिक ने बेंगलुरु में अपना बैटरी इनोवेशन सेंटर स्थापित करने के लिए 500 मिलियन डॉलर (लगभग 4,000 करोड़ रुपये) के निवेश की घोषणा की थी।

ओला इलेक्ट्रिक नए बाइक और कार पर भी कर रही है काम

जानकारी के लिए बता दे मोला इलेक्ट्रिक आने वाले दिनों में बाइक और इलेक्ट्रिक कार भी लॉन्च करने वाली है। हाल में ओला इलेक्ट्रिक कार के फ्यूरिस्टिक इमेज लोगो के सामने देखने को मिले थे। कई खबर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा दावा किया जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक अपना इलेक्ट्रिक कार को साल 2025 के अंत तक लॉन्च कर सकती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment