₹25,000 रूपए सस्ते हुए OLA के Electric Scooter, आज ही ऑफर का लाभ उठाएं

ola scooter price drop 25k: भारतीय ईवी मार्केट की खासकर टू व्हीलर इंडस्ट्री की सबसे दमदार वह दिग्गज कंपनी ओला आजकल ट्रेंड में है। कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहक के द्वारा इतनी ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं कि हर महीने सेल्स के मामले में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

इसके साथ मैं आपको यह भी बता दो यह भारतीय ईवी बाजार के नंबर वन कंपनी बन चुकी है। फिलहाल कंपनी का पोर्टफोलियो में तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro, S1 Air और S1X मॉडल शामिल है। वैसे इस आर्टिकल में कंपनी के तरफ से मिलने वाले बंपर डिस्काउंट के बारे में बात करने वाले हैं जिसके घोषणा हाल में है की गई है।

ola scooter price drop 25k
ola scooter price drop 25k

520km की रेंज के साथ कीमत आपके पॉकेट में होगी फिट, मार्केट में हुंडई ने उतारे शानदार इलेक्ट्रिक कार…

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही है बंपर डिस्काउंट

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की सबसे बड़ी कंपनी ओला ग्राहक को लुभाने के लिए एक बार फिर से शानदार ऑफर को घोषणा की है जिसमे इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹25,000 तक की छूट देने की घोषणा की है जिससे ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी किफायती हो गए हैं।

कम्पनी ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर से दी है। कंपनी ने कहा है कि हम वैलेंटाइन डे के मौके पर इस ऑफर को पेश की है जो पूरे फरवरी महीने चलने वाली है। इस ऑफर में अधिकतम ₹25000 तक का डिस्काउंट और साथ में चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर ₹5000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

170km रेंज के साथ मार्केट में मचा रही है तहलका! पेट्रोल इंजन बाइक को देगी कड़ी टक्कर…

डिस्काउंट के बाद स्कूटर के नए कीमत

कंपनी ने इस डिस्काउंट को अपने मौजूदा सभी मॉडल पर पेश किया है। अब ओला के यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹25, 000 की छूट के बाद एस1 प्रो की कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम), एस1 एयर की कीमत 1.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और 85,000 रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है।

MoveOS 4 सॉफ़्टवेयर को किया अपग्रेड

ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए अपना चौथा MoveOS 4 जारी कर दिया है. जिसमें कुछ नए फंक्शन जोड़े गए हैं, जैसे कि- हिल होल्ड, हिल डिसेंट कंट्रोल और टैम्पर वार्निंग सहित सुरक्षा सुविधाएँ शामिल होंगी। गैराज मोड, तेज़ हाइपर चार्जिंग, बेहतर पुनर्जनन, प्रोफ़ाइल नियंत्रण, केयर मूड, कॉन्सर्ट मोड, लंबी दूरी और बढ़ी हुई निकटता अनलॉक कुछ और प्रमुख फीचर अपग्रेड हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment