एक और आफत! क्या अब भी खरीदोगे Ola स्कूटर? कंपनी हुई मजबूर

ओला इलेक्ट्रिक देश की सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल करने वाली कंपनी बन चुकी है। इसके विपरीत ओला इलेक्ट्रिक को कुछ बड़ी कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ा है आपको बताते चलें कि वह हमेशा से ही अपने विवादों के बीच फंसा रह चुका है। कभी स्कूटर में आग लगने जैसी घटना सामने आया है तो कभी ओला के फ्रंट सस्पेंशन टूटने का घटना। ओला स्कूटर के ऊपर कई बार उंगलियां उठाई गई है।

फ्री में बदलेगा फ्रंट फोर्क आर्म

हालांकि ओला ने इन सारे शिकायतों को मध्य नजर रखते हुए एक नया घोषणा किया है। उन्होंने बताया है कि ओला अपने Ola S1 स्कूटर के फ्रंट फोर्क आर्म को फ्री में बदलने का ऑप्शन दिया जा रहा है। ओला ने अपने सारे स्कूटर्स को रीकॉल किया है और बताया है कि आप अपने फ्रंट फॉर सस्पेंशन को आसानी से फ्री में नजदीकी एक्सपीरियंस सेंटर पर बदलवा सकते हो।

ola-suspension-front-fork-brake-replacement-free

कंपनी ने यह भी बताया कि यदि आप अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपग्रेड करना चाहते हैं तो इसके लिए अपॉइंटमेंट विंडो 22 मार्च को खोला जाएगा। आपको इसके लिए अप्वाइंटमेंट बुकिंग प्रोसेस से गुजरना होगा। ग्राहक अपने नजदीकी ओला एक्सपीरियंस सेंटर जाके अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं।

यह पढ़ें: 👉 मात्र ₹2,254 दे कर घर ले आए 70km रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी ने क्या कहा

कंपनी के बताया कि यह अपग्रेड बिल्कुल मुफ्त होगा। यूजर्स के लिए अपॉइंटमेंट विंडो को 22 मार्च को खोला जाएगा। अपॉइंटमेंट बुक करने की पूरी प्रोसेस को आप सभी को मेल के थ्रू भेज दिया जाएगा।

यह पढ़ें: 👉 जबरदस्त फीचर्स के साथ आ रही Komaki MX3 इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत स्मार्टफोन के बराबर
यह पढ़ें: 👉 Ola मार्च ऑफर! केवल 4,521 की मंथली EMI में घर लाएं Ola S1 Pro

Rahul hails from Patna, Bihar, and is a highly driven individual with a background in Computer Science Engineering. He is a passionate blogger, known for his profound enthusiasm for automobiles, particularly electric vehicles (EVs). As the founder of the blog "Ecovahan," Rahul shares his knowledge and insights on the world of sustainable transportation and cutting-edge automotive technology. Contact rahul@ecovahan.com

Leave a Comment