Bike को छोड़ो! घर लाएं इलेक्ट्रिक साइकिल, मात्र 40 हजार कीमत में मिलेगा 60KM की रेंज…

अब हर कोई परंपरागत वाहन खरीदने के बजाय नए जमाने वाले इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदने के बारे में सोच रहे है। ऐसे में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर, टू व्हीलर और थ्री व्हीलर लॉन्च किया जा रहे हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

इसके अलावा टीवी मार्केट में इलेक्ट्रिक साइकिल की भी भारी डिमांड देखने को मिल रही है जिसके वजह से अब इलेक्ट्रिक साइकिल को भी इस सेक्टर में लॉन्च किया जा रहा है। इस आर्टिकल में Omega 26 T Black Electric Cycle के फीचर्स और कीमत के बारे में बात करने वाले है –

Omega 26 T Black Electric Cycle

यह नए जमाने वाले हाईटेक और एडवांस्ड इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसमें आपको सारे मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं। इसे आप स्कूल आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को गिफ्ट के तौर पर दे सकते है। इसके अलावा आप डेली यूज के लिए भी परचेस कर सकते हैं क्योंकि इसकी रेंज भी एवरेज है। यह सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की रेंज देने का दावा कर रही है।

Omega 26 T Black Electric Cycle
Omega 26 T Black Electric Cycle

इसमें 36 V 8.7 Ah  की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है जिसे साथ 250 वोल्ट का बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है। कंपनी दावे के मुताबिक सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की रेंज में सक्षम है जबकि इसकी टॉप स्पीड 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रहने वाली है।

वही इसमें एडवांस्ड फीचर्स में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, नायलॉन टायर ,लो बैट्री इंडिकेटर, पैदल चलित, डिस्क ब्रेक वेरिएंट, मोबाइल कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

काइनेटिक ऑटो ने मार्केट में उतारे एक और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर! मिलने वाली है 110km की रेंज

कीमत भी है काफी कम

वैसे मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक साइकिल मौजूद हैं लेकिन इस साइकिल को भी काफी कम कीमत में खरीद सकते है। कंपनी ने इसे मात्र ₹40000 में लॉन्च की है। इस साइकिल को आप कंपनी का ऑफिशियल वेबसाइट या फिर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग साइट के जरिए भी खरीद सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment