इस नवरात्री 60km रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर लाएं मात्र ₹1,650 की किस्त में…

जैसा कि आपको पता है कि हिंदू धर्म का महापर्व नवरात्रि शुरू होने वाली है। इस नवरात्रि के शुभ अवसर पर ओकीनावा कंपनी ने अपनी एक एवरेज रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ऑफर जारी किया है। जिसके जरिए ओकीनावा की एवरेज रेंज वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप बहुत ही नॉमिनल कीमत में अपना बना सकेंगे। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर वैसे लोगों के लिए बेहतर साबित होगा, जो अपने शहरों में या बाजार जाने के लिए, अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए, ऑफिस जाने के लिए बहुत ही शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में साबित होने वाली हैं। तो चलिए जानेंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी विस्तार से।

एवरेज रेंज के साथ आती है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओकीनावा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल का नाम Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमे आपको सिंगल चार्ज पे 60km की रेंज मिल जाती है। वही आपको कम्पनी की ओर से आपको इसमें 60V/24Ah की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन की बैटरी पैक मिल जाती है। इतना ही नही मजबूत पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए इसमें 250 वाट की पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर भी लगे हुए है। जिसके जरिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आसानी से हर तरह के रास्ते पे चलने में सक्षम है।

navratri Offer Okinawa Lite scooter
navratri Offer Okinawa Lite scooter

यह पढ़ें:👉 सिंगल चार्ज में 65Km रेंज देगी यह ई-बाइक, कीमत है काफी कम…

3.5 घंटे में हो जाती है चार्ज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले नॉर्मल चार्जर के जरिए इसे आसानी से सिर्फ 3.5 घंटे के वक्त में ही बैटरी को पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। इसके साथ में आपको 25km/hr की नॉर्मल स्पीड भी दी जाती है। वही आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलते है जिसमे डिजीटल ओडोमीटर, एलईडी लाइट, यूएसबी पोर्ट, स्टार्ट बटन, बूट स्पेस, नेविगेशन, एंटी थेफ्ट अलर्ट, डिजीटल स्पीडोमीटर, स्टोरेज स्पेस, आरामदायक सीट के आलावा और कुछ फीचर्स मिल जाते है।

यह पढ़ें:👉 800km रेंज वाली ओला इलेक्ट्रिक कार की लांच डेट आई सामने! फीचर्स जीतेगी सबका दिल

मात्र ₹66,750 की कीमत बनाए अपना

वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अभी नवरात्री के सुभ अवसर पे मात्र ₹66,750 की एक्स शोरूम कीमत के साथ खरीद सकते है। वही किस्त के जरिए भी घर ले जा सकते है। जिसके लिए आपको ₹20,000 की डाउन पेमेंट और हर महीने ₹1,650 की किस्त चुकानी होगी। तो देखा जाए तो आपके लिए एक नॉर्मल कीमत वाली ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतर होने वाली है।

यह पढ़ें:👉 Flipkart Discount Offer! ₹9000 सस्ती हुई मॉडर्न फीचर्स वाली ये इलेक्ट्रिक स्कूटर…

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Introducing [Sharwan Kumar] is an aspiring author with a unique passion for storytelling that blends his technical acumen as a BTech Student in Electrical Engineering with his fervent love for all things related to automobiles. Hailing from a small town in India, Sharwan's journey is a testament to the power of pursuing one's passions. Contact: [email protected]

1 thought on “इस नवरात्री 60km रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर लाएं मात्र ₹1,650 की किस्त में…”

Leave a Comment