ओला स्कूटर में आई बड़ी समस्या! बिच सड़क पर युवक ने डंडे से पीटना किया शुरू

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट की सबसे पॉपुलर कंपनी ओला एक बार फिर से सुर्खियों में है। हालांकि कई बार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी के कारण इसे समस्या को झेलना पड़ा है।

लेकिन एक बार फिर से पूरा इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक युवक वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर को डंडे से पीट रहा है। आखिरकार क्या है पूरा माजरा आगे इस पोस्ट में बात करने वाले हैं..

Owner Claims His Ola Scooter Tried to Kill Him, Hits it with Stick
Ola Scooter

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के वीडियो वायरल

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी ओला के स्कूटर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहे हैं। हालांकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ नकारात्मक और सकारात्मक बातें भी सामने निकल कर आ रहे हैं जिसमे इसके सॉफ्टवेयर शामिल है।

इस बार इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के वीडियो सोशल मीडिया पर हर बार की तरह वायरल हो रही है। इस बार समस्या आया है कि चाबी लगाते हैं या स्कूटर अपने आप सरपट भागने लगती है और अनबैलेंस हो जाती है। वीडियो में बोला जा रहा है कि भी हमें अपनी जान बचाने के लिए इस स्कूटर से कूदना पड़ा।

इशांत भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड की है यह वीडियो

वायरल वीडियो को ईशांत भाटिया नामक युवक ने अपना इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड की है और यह अपलोड के साथ है तेजी से वायरल होने लगी है। इसमें अपलोड किया गया वीडियो में यह दिखाया गया है कि एक युवक ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को डंडे से पीट रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिना इनपुट दिया है रोड पर सर पर दौड़ने लगी है।

अक्टूबर में 24,000 से अधिक यूनिट की हुई सेल

कंपनी के द्वारा जारी किया गया डाटा के अनुसार इस कम्पनी ने अक्टूबर 2023 में कूल 24,000 से अधिक की यूनिट सेल्स की है तो पूरे इलेक्ट्रिक टू व्हीलर इंडस्ट्री सेल्स के 35% है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment