OMG! मार्केट में आया “इलेक्ट्रिक बुलेट”, मिलेगा 100 किलोमीटर की रेंज

Royal Enfield Gasoline: आजकलऑटो इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिल रहा है। आज ऑटो सेक्टर में इलेक्ट्रिक व्हीकल के प्रति लोगो में जबरदस्त क्रेज दिख रहा है। इसलिए सारे कंपनी अपने को अपडेट कर इलेक्ट्रिक अवतार में वाहनों को पेश कर रही है। आज इस पोस्ट में इलेक्ट्रिक बुलेट के बारे में बात करने वाले है। आपको जानकारी के लिए बता दें फिलहाल बुलेट बनाने वाली कंपनी रॉयल इनफील्ड इस पर काफी तेजी से काम कर रही है और आने वाले कुछ वर्षों में इस इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने वाली है।

लेकिन एक बेंगलुरू आधारित बाइक कस्टम्स कंपनी ने इंटरेस्टिंग इलेक्ट्रिक बुलेट नामक वाहन बनाया है जिसका नाम ‘Gasoline’ है। यह कंपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट को कहां के अनुसार कस्टमाइज कर उसे आकर्षक और सुंदर बनाते हैं। यह कंपनी बुलेट को भी कस्टमर्स का इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया है और इसका नाम Royal Enfield Gasoline रखा है।

Royal Enfield Gasoline:

Royal Enfield Gasoline Electric Bike

खबरों की माने तो यह कंपनी इस बुलेट को मॉडिफाई कर इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया है। अगर परफॉर्मेंस की बात करे तो इसमें बेहतर ऑपरेशन के लिए कई मोड्स भी दिए गए है। रेगुलर मोड, जिसमें बाइक की रेंज लगभग 90 किमी तक है। दूसरा है इकोनॉमी मोड, जिसमें बाइक की रेंज 100 किमी से भी ज्यादा होती है। अगर बैटरी पावर की बात करे तो इसमें 5kW की क्षमता वाले बैटरी का इस्तेमाल किया है।

यह कंपनी रॉयल इनफील्ड बुलेट को कस्टमर्स का इसे बिल्कुल अलग लुक दिया है। कस्टमाइजेशन के बाद इसका लुक काफी शानदार और अट्रैक्टिव नजर आता है। इस बाइक के डिजाइन में 3 इंच लंबे चेचिस और नये लुक्स के फ्यूल टैंक का उपयोग किया गया है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment