अगर आपने भी किया है Simple One ई-स्कूटर की बुकिंग, जान लो यह नया अपडेट

Simple one electric scooter launching delevery new update: अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने प्लान कर रहे हैं या फिर आपने भी सबसे ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल को बुक किया है तो यह खबर आपके लिए काफी खास होने वाला है। बहुत समय से लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर काफी चिंतित थे। क्योंकि बहुत से लोग इसकी बुकिंग कर करीब एक डेढ़ साल पहले से कर रखी है लेकिन अब तक किसी को भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी डेट को लेकर अपडेट नहीं मिला था.

23 मई को होने वाला है लॉन्च

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि अब लोगों को चिंता करने की कोई बात नहीं है। 23 मई 2023 को भारतीय बाजार में इसे कंपनी लांच करने वाली है जो अब तक की सबसे तगड़ी रेस देने वाली स्कूटर में से एक होने वाला है। इसके अलावा कंपनी ने यह आश्वासन दिया है कि जिन लोगों ने इसकी बुकिंग पहले से कर रखी है सबसे पहले उन्हीं लोगों के डिलीवरी चरणबद्ध तरीके से की जाएगी।

simple one electric scooter launching delevery new update

अलग तरह को बैटरी का किया गया है इस्तेमाल

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में LFP बैटरी के स्थान पर NMC बैटरी लगी है जिसमे आपको सेल बैलेंसिंग जैसी समस्या नहीं मिलेगी। इसके अलावा इस तरह की बैटरी आपको लंबी रेंज देने में भी मदद करती है। चार्जिंग समस्या से समाधान के लिए कंपनी ने इसमें स्वैपबल बैटरी का इस्तेमाल किया है जिसे आसानी से कुछ ही मिनटों में बदल बदल सकते हैं। यह पढ़ें:👉 OLA के टक्कर में Ather की बड़ी तैयारी! ‘450S’ नाम से लॉन्च कर सकता है किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर

सरकार से मिली मंजूरी

हर मैन्युफैक्चरर कम्पनी को स्कूटर को लॉन्च करने से पहले सरकार से मंजूरी लेनी होती है। ऐसे में यह कंपनी ने भी सरकार से मंजूरी लेने के लिए सरकार द्वारा लिए गए सारे टेस्ट पास कर दिए हैं। अब बस लोगों के सामने इसकी लॉन्चिंग करनी है।

मालिक ने बताया की स्कूटर में आग लगने जैसी समस्या भी आपको इस स्कूटर में देखने को नहीं मिलेगी, Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से भारतीय सड़कों, बदलते तापमान को ध्यान में रखते हुए बना है जो पूरी तरह से सेफ है। यह पढ़ें:👉 शानदार ऑफर: सिर्फ ₹6,124 की किस्त में मिल रही नई 150km रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर!

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह पढ़ें:👉 मात्र 39,999 रुपए में खरीदें सबसे सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कैसे करें बुकिंग

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment