Tata Nexon EV Fire: पेड़ से टक्कर खाने पर हुआ एक्सीडेंट और फिर लगी आग

जब से हमारे देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के चलन बढ़ा है हर समय ये गाडियों को चर्चा सुर्खियों में रहती है।हमेशा इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने की खबरें सामने आती रहती है। इसलिए लोग आज भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने में हिचकिचा रहे है। लेकिन बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दाम से निजात पाने के लिए लोग इलेक्ट्रिक वाहन की ओर रुख कर रहे है ऐसा एक्सपर्ट का मानना है।

आज इस पोस्ट में बात करने वाले है Tata Nexon EV इलेक्ट्रिक कार के बारे में जो सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में से एक है। यह इलेक्ट्रिक कार एक बार फिर आग लगने की वजह से सुर्खियों में है।

Tata Nexon EV Fire Incident

Tata Nexon EV Fire

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV की बोनट से आग की लपटे बाहर निकला रही है। यह वीडियो तेलंगाना के सिकंद्राबाद की है जहां यह इलेक्ट्रिक कार एक पेड़ से तगड़ा गई है और फिर उसके बाद उसमे आग लग गई है।

या फिर ऐसा भी हो सकता है की ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो जाने के कारण यह इलेक्ट्रिक कार पेड़ से टकरा गई हो। फिल्हाल इस घटना में कार में सवार लोग समय रहते बाहर निकल आए और किसी को चोट नहीं लगी।

पहले भी लग चुकी है टाटा नेक्सन ईवी में आग

इससे पहले भी इस इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV में जून 2022 में आग लगने की घटना सामने आई थी। मुंबई में पार्किंग के बाहर खड़ी नेक्सन ईवी ने आग पकड़ ली थी। ऐसा शक था कि एसयूवी की बैटरी डैमेज हो गई थी जिसकी वजह से आग लगी.

अभी तक कम्पनी का नहीं आया है बयान

अपको बात दे इस आग वाली वीडियो को वायरल होने के बाद भी अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। आग लगने की पिछली घटना पर टाटा ने कहा था कि कार में अनऑथोराइज्ड रिपेयरिंग कराने की वजह से आग लगी है. वहीं, ताजा मामले में टाटा की तरफ से आधिकारिक बयान आना बाकी है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment