Bhai Dooj Special: अपनी बहन को गिफ्ट करें ये टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर…

अगर आप भी अपने बहन से प्यार और उन्हें इस भाईदूज को खास बनाने के लिए अच्छा सा गिफ्ट देने का प्लान कर रहे हैं इस बार आप उन्हें इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपकी बहन स्कूल, कॉलेज जाते हैं तो उनके लिए यह काफी अच्छा गिफ्ट साबित होगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

ऐसे में इस भाई दूज में गिफ्ट देने के लिए टॉप बेस्ट और सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले हैं जिसे आज खरीद कर अपने बहन को गिफ्ट दे सकते हैं।

Top best Electric Scooters for gift to your sister

1. टीवीएस आईक्यूब

टीवीएस आईक्यूब
टीवीएस आईक्यूब

आपकी बहन के लिए यह एक बेस्ट गिफ्ट होने वाला है। यह टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 145 किमी तक चलाया जा सकता है. इसकी शुरुआती कीमत 1.22 लाख रुपए एक्स-शोरूम तक की है।

2. Bajaj Chetak Electric Scooter

Bajaj Chetak Electric Scooter
Bajaj Chetak Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम बजाज चेतक है. इसकी सिंगल चार्ज रेंज करीब 80 से 100 किलोमीटर तक की होने वाली है। इसकी टॉप स्पीड भी 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम्पनी ने मात्र 1.24 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है।

3. Hero Vida V1

Hero Vida V1
Hero Vida V1

यह दो वेरिएंट प्लस और प्रो में आता है। ई-स्कूटर को वेरिएंट के हिसाब से 3.44 kWh और 3.94 kWh की रिमूवेबल बैटरी पैक भी दी गई है जो क्रमशः 143 किमी और 165 किमी प्रति चार्ज की रेंज देते हैं। इसके लिए आपको 1.45 लाख रुपये की कीमत देनी होगी।

4. Ola Electric Scooter

Ola Electric Scooter
Ola Electric Scooter

Ola S1 और  S1 Pro दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की वर्तमान में शुरुआती कीमत 99,999 रुपये और 1.30 लाख रुपये है.Ola S1 में 3 kWh Li-ion बैटरी पैक मिलता है जो 141 किमी की रेंज देता है, जबकि S1 Pro में 4 kWh बड़ी यूनिट है और दावा किया जाता है कि यह 181 किमी प्रति चार्ज की रेंज देता है।

5. Techo Electra Neo electric scooter

Techo Electra Neo Electric Scooter
Techo Electra Neo Electric Scooter

कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर 55053 हजार रुपये में लॉन्च किया है। इसमें एक कलर और चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 60 km की ड्राइविंग रेंज देता है। स्कूटर का कुल वजन 51 kg है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment

Join Whatsapp