मात्र 3,500 की EMI में खरीदें बजाज का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जबरदस्त रेंज के साथ मिलेंगे स्टाइलिश लुक

TVS iQube Electric Scooter emi plan: टू व्हीलर इंडस्ट्री की सबसे चर्चित कंपनी बजाज के बारे में हर कोई जानता है। इस कंपनी ने कई ऐसे बेहतरीन स्कूटर और बाइक इस इंडस्ट्री में लॉन्च की है जिसे लोग आज भी पसंद कर रहे हैं। लेकिन अब जमाना इलेक्ट्रिक आ गया है। इस कंपनी ने भी अपने को अपडेट करके ईवी मार्केट में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक के सहारे एंट्री मारी है। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई स्मार्ट फीचर्स कंपनी की ओर से दिए गए हैं जो इसे बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में शामिल करती है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कंपनी ने एक लाख के ऊपर ही रखी है. आपके पास इतने रुपए नहीं है तो मैं आपको एक जबरदस्त प्लान बताने वाला हूं जिससे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी किफायती ईएमआई प्लान के सहारे खरीद सकते हैं

Electric scooter

Bajaj Chetak Electric Scooter EMi Plan

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार लिथियम आयन बैटरी बाइक का इस्तेमाल किया है। आपको बता दे कम्पनी ने इसका अपडेटेड वर्जन भी मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसमे भी कई बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल हुआ है।

इसमें कम्पनी ने 3kWh IP67 रेटेड लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया है. जिसके साथ 4000 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है जो बेहतर पावर और टॉर्क जनरेट करने में मदद करती है। यह इको मोड में 95km की रेंज और स्पोर्ट मोड में 85 km की रेंज दे सकता है।

इसके बैटरी को मात्र 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है।। बजाज का दावा है कि स्कूटर में इस्तेमाल की गई बैटरी की लाइफ 70,000 किमी से ज्यादा है।

आपको काफी स्मार्ट फीचर भी दिए गए हैं जिसमे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई अन्य फीचर्स शामिल है। स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ-साथ बजाज चेतक में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिल जाता है।

कीमत और शानदार ईएमआई प्लान

कम्पनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 1.15 लाख रुपए रखी है। अगर आपके पास इतने रुपए एक साथ नहीं है तो कंपनी से खरीदने के लिए आसान फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध करवा रखी है।

आपको बता दो इसे खरीदने के लिए आपको कम से कम 20000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा उसके बाद बाकी बचे पैसों का लोन कंपनी से लिंक अप बैंक आपको प्रूफ कर देती है।

अगर आप 9.5 प्रतिशत की ब्याज दर से लोन फाइनेंस कराते हैं तो आपको अगले 3 साल तक हर महीने करीब 3,500 रुपए की आसान ईएमआई भरनी होगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: rajeev@ecovahan.com

Leave a Comment