Unow Senergy: इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन फ्रेंचाइजी लेकर करें तगड़ी कमाई

Unow Senergy Charging Solution Provider: डीजल पेट्रोल की कीमत में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे में अधिकांश लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ शिफ्ट होते दिख रहे हैं। मार्केट में आजकल इलेक्ट्रिक गाड़ियों का तांता लग चुका है और कई सारी छोटी बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां भारतीय बाजार में अपना प्रोडक्ट्स को उतार चुकी है। ऐसे में यदि आप भी इलेक्ट्रिक गाडियां खरीदने जा रहे हैं तो जरा सोचिए उसे चार्ज भी तो करना पड़ेगा ना। इसके लिए चार्जिंग स्टेशन की जरूरत भी पड़ेगी।

Telegram Group Join Now

जिस प्रकार से भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्रियां तेज पकड़ चुकी है। उसके कंपैरिजन में इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन की डिमांड भी बढ़ी है। ऐसे में इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग स्टेशन (Ev Charging Stations) के कारोबार में भी तेजी आने वाली है। यदि आप भी इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपके लिए Unow Senergy Private Limited सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

क्या है Unow Senergy

Unow Senergy सार्वजनिक EV चार्जर प्रदान करता है। यह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी राजमार्गों, समुदायों, सड़कों, आवासों, और व्यवसाय के लिए चार्जिंग स्टेशन लगवाने में आपकी मदद करेगा। यदि आप भी इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन लगवाना चाहते हैं तो यह कंपनी आपके लिए काफी हेल्पफुल, फ्रेंडली और भरोसेमंद रहेगा।

ev charging provider

Unow Senergy Private Limited की स्थापना वर्ष 2021 में हुआ है। इसे दिल्ली में इकोसिस्टम पार्टनर स्टार्टअप इंडिया के साथ विकसित किया जा रहा है। इस चार्जिंग स्टेशन प्रोवाइडर कंपनी का मुख्य फोकस है प्रदूषण मुक्त वातावरण को बनाना। इसके लिए Unow Senergy काफी सारे ठोस कदम भी उठाए हैं जैसे इनकी चार्जिंग स्टेशन के लिए बिजली मुख्य रूप से सोलर एनर्जी और विंड एनर्जी द्वारा तैयार किया जाता है।

कस्टमर्स के साथ बना रहा भरोसेमंद संबंध

यूनो सिनर्जी उपयोगकर्ताओं को अधिकतम मूल्य प्रदान करता है। यूनो सिनर्जी उपयोगकर्ताओं के साथ एक भरोसेमंद संबंध बना रहा है और उसकी ये कोशिश और भरोसा हमेशा अपने कस्टमर्स के साथ बना रहेगा। यह एक सार्वजनिक चार्जिंग स्टेशन नेटवर्क के द्वारा पूरे भारत में अक्षय ऊर्जा को संचालित करने के लिए कदम बढ़ाया है।

Unow Senergy एक पावर हब विकसित कर रहा है जिससे पूरे भारतवर्ष के लिए बड़ी मात्रा में बिजली पैदा कर सके और उसे सार्वजनिक चार्जिंग स्टेशन में संचालन के साथ जोड़ सके।

10,000 से अधिक चार्जिंग स्टेशन खोलने का लक्ष्य

आपको बता दें कि Unow Senergy अपने पहले चरण में 1000 से भी अधिक EV चार्जिंग स्टेशन को दिल्ली एनसीआर और आस पास के इलाकों में विकसित करेगा। इसके साथ ही उत्तरी भारत में 10000 चार्जिंग स्टेशनों को स्थापित करने का लक्ष्य रखा है।

Unow Senergy Contact Details

Website: www.unow.in

Gmail: [email protected]

Contact No: +91 8010801567, +91 7221823954

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rahul hails from Patna, Bihar, and is a highly driven individual with a background in Computer Science Engineering. He is a passionate blogger, known for his profound enthusiasm for automobiles, particularly electric vehicles (EVs). As the founder of the blog "Ecovahan," Rahul shares his knowledge and insights on the world of sustainable transportation and cutting-edge automotive technology. Contact [email protected]

Leave a Comment

Join Whatsapp