Video: 35 की स्पीड पर टूटकर बिखर गया Ola का ये Electric Scooter, ICU में भर्ती हुई महिला

एक बार फिर ओला को इलेक्ट्रिक स्कूटर सुर्ख़ियों में है। ऐसा इसलिए क्योंकि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के वजह से महिला को गंभीर चोट आई है और वो अभी आईसीयू में है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर और कंपनी का लिए यह पहला मामला नहीं है। कभी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग की घटना तो कभी सस्पेंशन टूटने की वजह से लोगो का विश्वास अब ओला ब्रांड से टूटने लगा है।

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के सस्पेंस टूटने पर इसके क्वालिटी पर कई तरह से सवाल उठ रहे है और यह आम बात है की इसका असर कंपनी को सीधा भुगतान होगा। ओला हर बार कोई न कोई कारण बताकर अपना पल्ला झाड़ लेती है।

स्कूटर का फ्रंट सस्पेंशन टूट गया

इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। पूरा मामला यह है की एक महिला अपने ओला के S1 electric Scooter से कही जा रही थी। अचानक से स्कूटर का फ्रंट सस्पेंशन टूट गया जिससे कि स्कूटर पर सवार महिला नीचे गिर गई। जिसके वजह से महिला को गंभीर चोट आई है। इसके बाद लोगो को भीड़ इकट्ठा हो गई और जल्दी से हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

यह जानकारी एक ट्विटर यूजर Samkit Parmar ने ट्वीट कर दी है। Samkit Parmar ने कहा कि मेरी पत्नी Ola S1 Electric Scooter चला रही थी। चलाते चलाते अचानक से स्कूटर का फ्रंट सस्पेंशन टूट गया। एक्सीडेंट के वक्त स्कूटर की स्पीड मात्र 35kmph पर थी। फ्रंट सस्पेंशन टूटने की वजह से आगे वाला पहिया स्कूटर से अलग हो गया और मेरी पत्नी नीचे गिर गई जिससे इसे गंभीर चोट आई है। इसके बाद यूजर का यह भी दावा है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की वजह से मेरी पत्नी आज आईसीयू में है। जरुर पढ़ें: IVoomi City: सिंगल चार्ज में 100km रेंज, घर लाएं किफायती Electric Scooter

सिंगल फॉर्क सस्पेंशन दिया गया है

आपको बता दे कम्पनी ओला Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट व्हील में सस्पेंस के रूप में सिंगल फॉर्क सस्पेंशन दिया गया है तो Ola S1 Air ke फ्रंट व्हील में कंवेंशनल टेलीस्पोपिक ट्विन फॉर्क दिया गया है। जरुर पढ़ें: Mountain Electric Cycle: मात्र 542 रुपये में घर लाएं यह इलेक्ट्रिक साइकिल, शानदार ऑफर का उठाएं फायदा

वही ओला S1 और ओला S1 Pro में मोनोशॉक तो वहीं एस1 एयर के रियर में डुअल शॉकर अब्जोबर्स का इस्तेमाल कम्पनी ने किया है।

अब तक कंपनी के तरफ से कोई भी ट्वीट या जवाब नहीं दिया गया है। अब देखना यह होगा कि कंपनी इसके बारे में क्या बोलती है। आप इसके बारे में क्या कहना चाहते है कॉमेंट कर जरूर बताएं।

जरुर पढ़ें: Best Milege EV: तगड़ी रेंज वाले टॉप थ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 320KM रेंज

जरुर पढ़ें: सिर्फ 12484 रुपये में घर लाएं यह Electric Scooter! ड्राइविंग लाइसेंस की नहीं पड़ेगी जरूरत

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan - editor of the blog Ecovahan. Currently Pursuing B.Tech (Electrical Engineering). Intersted in EVs and Loves automobile.

Leave a Comment