तगड़ी रेंज, 160km टॉप स्पीड के साथ Yadea kamper इलेक्ट्रिक बाईक ने मचाया तहलका, जानें कब होगी लॉन्च

Yadea kamper electric bike!

आपको बता दे कि Yadea कंपनी ने yadea kamper इलेक्ट्रिक बाईक को हाल ही में हुई EICMA शो में दिखाया है। साथ ही इस शो के दौरान इसे लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसन्द किया गया। इस इलेक्ट्रिक बाईक में कई ऐसे खास फीचर्स हैं जो आप सभी को हैरान कर देगी। कंपनी का कहना हैं कि इस बाईक को मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जायेगा। तो चलिए इस आर्टिकल के द्वारा इसके बारे में डिटेल से जानते हैं..

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

23kW मोटर और 160km टॉप स्पीड के साथ

अब बात अगर इसमें दी गई मोटर कि करी जाए तो इस Yadea Kemper इलेक्ट्रिक बाईक में 23kW की पॉवर वाली मोटर दिया गया है, जो 40kW से अधिक पॉवर जेनरेट करता है। इसमें 6.4kWh क्षमता वाली 320V 20Ah LiFePO4 बैटरी है। इस बाइक की टॉप स्पीड 160 किमी प्रति घंटा है। इसके अलावा, यह बाइक 4.9 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की स्पीड को पकड़ लेती है। इसमें Bosch ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल, और ब्रेम्बो ब्रेक सिस्टम भी हैं।

Yadea kamper electric bike
Yadea kamper electric bike
Name of the electric bike Yadea kamper
स्पीड160 Kmph
पॉवर23kW
बैटरी320V 20Ah LiFePO4
Official WebsiteClick here

Yadea Kemper के फीचर्स

अब अगर बात Yadea Kemper इलेक्ट्रिक बाईक के फीचर्स की करे इसमें बेहतर कंफर्ट, तेज एक्सेलेरेशन, और कम मेंटेनेंस प्रदान करती है, और इस नई इलेक्ट्रिक बाईक की सबसे विशेष बात इसकी तेज चार्जिंग की है, जो 10 मिनट के फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन देती है, कंपनी का कहना है कि इसे 10 मिनट के फास्ट चार्जिंग से इस इलेक्ट्रिक बाईक की बैटरी लेवल 80% तक जा सकता है।

इसके अलावा इसमें KYB सस्पेंशन भी शामिल है और इसमें 7 इंच की TFT कलर डिस्प्ले है, साथ ही, इसमें बिल्ट-इन 1080p डैश कैम भी है, जो राइडर को आवश्यक फुटेज को मेमोरी कार्ड में स्टोर करने की सुविधा देता है।

Yadea kamper electric bike
Yadea kamper electric bike

Yadea Kemper कब होगी लॉन्च?

Yadea Kemper की तुलाना बाकि दमदार बाइक्स से की जा रही है, जिसमें यूरोप की L3e-A2 का भी नाम आ रहा है।अब बात अगर इसके लॉन्चिंग डेट की करी जाए तो कम्पनी द्वारा अभी इसकी कोई लॉन्च डेट फिक्स नहीं किया गया है, लेकिन कम्पनी का कहना है कि इसे जल्द ही मार्केट में लाया जाएगा।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment

Join Whatsapp