शानदार फाइनेंस ऑफर के साथ Ather Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हुआ बेहद आसान, जानें कैसे

Ather Energy Electric Scooter Finance Guide: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की काफी डिमांड है। इस डिमांड को पूरा करने के लिए कई सारी कंपनियां मार्केट में अपनी स्कूटर्स को लॉन्च कर रही हैं लेकिन इन्हें खरीदना ग्राहकों के लिए इतना भी आसान नहीं है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी महंगी आ रही है और मार्केट में ऑफलाइन शोरूम से खरीदने में भी परेशानी हो रही है। इसे में ग्राहकों के हित में Ather Energy ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की फाइनेंसिंग के लिए IDFC Bank से समझौता किया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

Ather Energy और IDFC Bank की साझेदारी

दरअसल Ather Energy ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचना चाहती हैं। ऐसे में कंपनी का कहना है कि इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर मिलने वाला सबसे अनोखा फाइनेंस ऑफर से ग्राहक जरूर प्रभावित होंगे।

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

इसी को ध्यान में रखते हुए एथर एनर्जी ने IDFC Bank की साझेदारी में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर ather 450एक्स और ather 450 प्लस ई-स्कूटर को शामिल किया है। फाइनेंस पर यदि कोई ग्राहक एथर स्कूटर लेता है तो उसे ऑन-रोड कीमत का केवल 5% ही डाउन पेमेंट के रूप में भुगतान करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: मात्र 4.9 लाख में ऐसे खरीदें 17 लाख रुपये वाली Tata Nexon EV, समझें गणित

बिना किसी डाउन पेमेंट करें खरीददारी

यदि आप भी एथर और IDFC Bank की साझेदारी में कोई स्कूटर बिना किसी पेमेंट खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपना पुराना सकूटर एक्सचेंज करवाना होगा। नॉर्मली स्कूटरों पर 48 महीने का EMI पीरियड दे रही है। आपको बैंक से केवल 45 मिनट के अंदर ही लोन अप्रूवल मिल जायेगा बिना किसी समस्या के। लोन अप्रूवल पर प्रोसेसिंग चार्ज भी पूरी तरह से मुफ्त रखा गया है।

यह भी पढ़ें: 240 KM की धांसू रेंज के साथ लॉन्च हुआ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा फाइंड माय राइड जैसे स्मार्ट फीचर्स

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें: 40 हजार से भी कम कीमत में 75 Km की रेंज देती हैं ये टॉप 3 Electric Scooter

Ather Energy Electric Scooter overview

भारतीय बाजार में फिलहाल एथर एनर्जी ने अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर ather 450 एक्स और ather 450 प्लस बेच रही है। एथर 450एक्स की कीमत 1.39 लाख और एथर 450 प्लस की कीमत 1.17 लाख रुपये बताई है। (एक्स-शोरूम, दिल्ली)

Ather ke दोनों की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में 3.66 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर्स 146 किलोमीटर की प्रमाणित रेंज देने का दावा करते हैं।

यह भी पढ़ें: TVS ला रहा है अपना दूसरा धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर! प्राइस और रेंज हैरान कर देगी

🔥  Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे

यह भी पढ़ें: भारत में आते ही एक्टिवा की छुट्टी कर देगा यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! जानें कीमत

From (Patna, Bihar) Rahul is the founder of blog Ecovahan. Computer Science Engineer and Passionate Blogger. संकल्प करें इलेक्ट्रिक चुनें

Leave a Comment